रीवा

रीवा में कॉलेजी छात्र-छात्रा का प्यार और ब्रेकअप, छात्र ने अश्लील वीडियों बनाकर किया बड़ा कांड

Facebook Love
x
Facebook Love
Rewa News: रीवा के एक निजी कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र-छात्रा के प्यार और ब्रेकअप का मामला आया सामने.

रीवा (Rewa News): एक निजी कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र-छात्रा के प्यार और ब्रेकअप का मामला रीवा से सामने आया है। छात्रा का आरोप है कि आरोपी प्रेमी ने उसे धोखे में रखकर अश्लील वीडियों तैयार कर लिया था। जिसे वह अब इंस्टाग्राम में वायरल कर दिया है। जिसके चलते उसका जीवन खराब हो गया। वह उससे अब कोई रिश्ता नही रखना चाहती।

न्याय की गुहार लगाने पहुची छात्रा

पीड़ित छात्रा अब न्याय की गुहार लगाने पुलिस अफसरों के चक्कर काट रही है। उसका कहना है कि सिटी कोतवाली थाना और महिला थाना वह गई थी, लेकिन सुनवाई नही हुई, जिससे वह अब पुलिस कप्तान से कार्रवाई करने की मांग की है।

भरोसा करके सब कुछ लुटा बैठी छात्र

पीड़िता ने बताया कि छात्र से उसकी पहचान रतहरा स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई के दौरान हुई थी। उस पर भरोसा करके वह साथ में रहने लगी। इस दौरान दोनों के बीच संबंध भी स्थापित हो गए, लेकिन उसे यह नही मालूम की आरोपी ने उसका वीडियों कब बना लिया। वह तो प्यार और दोस्ती में पूरा भरोसा कर रही थी।

नही रहना चाहती छात्रा

पीड़ित छात्रा का कहना है कि वह उससे शादी नही करना चाहती। छात्रा का आरोप है कि आरोपी छात्र अच्छा नही है और उसके साथ न सिर्फ मारपीट करता था बल्कि तरह-तरह से परेशान भी कर रहा था, जिसके चलते वह उसके साथ रहने को तैयार नही, यही वजह रही आरोपी पहले तो इसे ब्लैकमेल करने लगा और फिर उसका वीडियों इस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया। उसकी मांग है कि पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करें और न्याय दिलाएं।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story