रीवा

रीवा में चालक व क्लीनर से मारपीट कर लूटे रुपए, ट्रक में चावल लोड कर जा रहा था नागपुर

Sanjay Patel
5 April 2023 9:30 AM GMT
रीवा में चालक व क्लीनर से मारपीट कर लूटे रुपए, ट्रक में चावल लोड कर जा रहा था नागपुर
x
Rewa News: एमपी रीवा के चोरहटा बाईपास में ट्रक चालक व खलासी के मारपीट कर रुपए लूट लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की जानकारी पुलिस को देने के बाद बावजूद जब पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो मार्ग अवरुद्ध कर दिया गया।

एमपी रीवा के चोरहटा बाईपास में ट्रक चालक व खलासी के मारपीट कर रुपए लूट लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की जानकारी पुलिस को देने के बाद बावजूद जब पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो आक्रोशित चालकों द्वारा मार्ग अवरुद्ध कर दिया गया। इस दौरान दो घंटे तक जाम की स्थिति निर्मित रही। जिसकी जानकारी मिलते ही चोरहटा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चालक व परिचालक के बयान दर्ज किए। मारपीट में घायल ट्रक चालक व क्लीनर को संजय गांधी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

क्या है मामला

घटना के संबंध में हासिल जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम ट्रक रीवा के चोरहटा बाईपास पहुंचा था। इस ट्रक में बिहार से चावल लोड किया गया था जिसको रीवा के रास्ते नागपुर ले जाया जा रहा था। ट्रक क्रमांक एमपी 20 एसबी 4483 के चालक कृष्णाकांत पटेल निवासी देवतालाब और क्लीनर प्रदीप पटेल ने कहा कि ट्रक रतहरा बाईपास होकर चोरहटा की ओर जा रहा था। इसी दौरान जेपी मोड के पास बाइक में सवार होकर आए बदमाशों ने उनके ट्रक को रुकवा लिया। जब तक चालक व क्लीनर कुछ समझ पाते बदमाशों से लाठियों व पत्थरों से मारपीट करना प्रारंभ कर दिया। इसके साथ ही ट्रक को भी नुकसान पहुंचाया गया। छीनाझपटी के दौर 10 हजार रुपए कैश लूट लिए गए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से भाग निकले। मारपीट से ट्रक चालक व क्लीनर को चोटें पहुंची हैं। बताया गया है कि 6 बाइक में सवार होकर आए 12 बदमाशों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया।

सूचना के बावजूद नहीं पहुंची पुलिस तो किया चकाजाम

मारपीट में घायल ट्रक चालक ने आरोप लगाया कि उसके साथ हुई घटना की जानकारी तत्काल डायल 100 को दी गई किंतु मौके पर पुलिस अमला नहीं पहुंचा। जिससे आक्रोशित होकर नेशनल हाइवे 30 में चकाजाम कर दिया गया। घटना के लगभग दो घंटे बाद मौके पर पुलिस पहुंची जिसके द्वारा जाम खुलवाया गया। इसके साथ ही घायल चालक व क्लीनर को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल भेजा गया है।

इनका कहना है

इस संबंध में चोरहटा थाना प्रभारी अवनीश पाण्डेय का कहना है कि लूट जैसी कोई बात नहीं है। ट्रक चालक व क्लीनर के साथ मारपीट जरूर की गई है। इस घटना की छानबीन की जा रही है। दोनों पहलुओं की जांच चल रही है। विवेचना के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

Next Story