रीवा

रीवा आज फिर लॉकडाउन! सभी सीमाएं सील रहेंगी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
रीवा आज फिर लॉकडाउन! सभी सीमाएं सील रहेंगी
x
रीवा। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते रीवा जिले में सप्ताह के दो दिन शनिवार एवं रविवार को लॉकडाउन रखने का फैंसला लिया गया था. लेकिन रविवार की

रीवा। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते रीवा जिले में सप्ताह के दो दिन शनिवार एवं रविवार को लॉकडाउन रखने का फैंसला लिया गया था. लेकिन रविवार की शाम सोमवार 27 जुलाई को भी जिले को लॉकडाउन करने का फरमान जारी कर दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार रीवा कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी इलैयाराजा टी ने रविवार की देर शाम रीवा में लॉकडाउन की सीमा 24 घंटे और बढ़ाने का आदेश जारी किया है. शनिवार और रविवार को जारी लॉकडाउन की समयावधि सोमवार की सुबह 5 बजे समाप्त होनी थी, जिसे बढ़ाकर अब मंगलवार की सुबह 5 बजे तक कर दिया गया है.

शादी के बाद भी शाहरुख खान को हो गया था प्रियंका चौपड़ा से प्यार फिर मचा हड़कंप

आज सोमवार को जारी जिले में लॉकडाउन के चलते एक बार फिर सभी बाजार बंद रहेंगे, जबकि जिले की सभी सीमाएं सील रहेंगी। सिर्फ उन्ही लोगों को आवागमन की अनुमति दी गई है, जो अत्यावश्यक सेवाओं से जुड़े हुए हैं.

हनुमना 31 तक लॉकडाउन

हनुमना में लॉकडाउन की अवधि बढ़ा दी गई है। कलेक्टर ने आदेश जारी कर इसे 27 जुलाई की रात्रि 10 बजे से 31 जुलाई की रात्रि 10 बजे तक के लिए लागू कर दिया है। हनुमना की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है। सभी का आना जाना प्रतिबंधित करने के निर्देश दे दिए गए हैं।

इस आदेश को शव यात्रा से मुक्त रखा गया है। कन्टेनमेंट क्षेत्र बनाए गए नगर परिषद मऊगंज में पाए गए कोविड 19 पॉजिटिव से संबंधित घर एवं उसके आसपास के क्षेत्रों को कन्टेन्मेंट क्षेत्र बना दिया गया है।

REWA में फूटेगा CORONA बम, कोरोना मरीज को लेने पहुंची टीम से भिड़े परिजन, एक दिन पहले ही तेरहवीं 250 से 300 लोग हुए थे शामिल

कलेक्टर ने आदेश जारी कर नगर परिषद मऊगंज के वार्ड क्रमांक 12 ग्राम घुरेहटाकला परौहन टोला में प्रेमलाल कुशवाहा के घर को कन्टेनमेंट जोन बनाया गया है। ऐसा सिर्फ इसलिए किया गया है क्योंकि इनका घर आबादी से दूर है। इसी तरह जवा तहसील के ग्राम खाझा टोला वार्ड 04 में कोरोना मरीज मिलने पर वार्ड क्रमांक 4 एवं 14 में ज्ञान सिंह के मकान से मयकू कंहार के मकान तक के क्षेत्र को कन्टेन्मेंट जोन बनाया गया है। वार्ड क्रमांक दो लखौरी बाग में शिवम मिश्रा के घर को इपिक सेंटर घोषित करते हुए शिवम मिश्रा के घर को कन्टेनमेंट एरिया बना दिया गया है। वार्ड क्रमांक 14 नेहरू नगर में रामनारायण मिश्रा के घर से शशिभूषण मिश्रा के घर के क्षेत्र को कन्टेनमेंट क्षेत्र घोषित किया गया है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story