रीवा

रीवा: बैंक चोरी करने गए युवक से नहीं टूटा 'स्ट्रांग रूम' का ताला, 430 रूपए और औजार के साथ धराया

Rewa News
x
औजार और चोरी के रूपयों के साथ आरोपी पुलिस हिरासत में

Rewa MP News: हनुमना थाना अंतर्गत यूबीआई की शाखा में गत दिवस इलेक्ट्रिक कटर से बैंक के अंदर चोरी करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने बैंक के अंदर से चोरी किया 430 रूपए और चोरी में इस्तेमाल किया गया औजार जब्त कर लिया है। आरोपी युवक बंसतलाल पटेल पुत्र रामभोर पटेल निवासी ढाबा गौतमान 25 वर्ष को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपी युवक के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 457, 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

क्या है मामला

हनुमना पुलिस ने बताया कि गत दिवस शाखा प्रबंधक अनुभव दुबे 36 वर्ष ने बैंक में चोरी होने की शिकायत की थी। अपने शिकायती आवेदन में फरियादी ने कहा था कि अज्ञात चोर द्वारा बैंक के गेट और चैनल गेट का ताला तोड़ कर अंदर प्रवेश किया। आरोपी ने बैंक के काउंटर में रखे 430 रूपए पार कर दिए। फरियादी की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर आरोपी की तलाश शुरू की।

नहीं टूटा स्ट्रांग रूम का ताला

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बैंक के अंदर स्ट्रांग रूम का भी इलेक्ट्रिक कटर से तोड़ने का प्रवेश किया। लेकिन स्ट्रांग रूम का ताला नहीं टूटा। इसके बाद आरोपी ने बैंक के अंदर काउंटर की तलाशी ली। इस दौरान आरोपी को एक काउंटर के अंदर रखे 430 रूपए मिले। जिसे चुरा कर आरोपी चला गया।

कैसे चला पता

पुलिस ने बताया कि बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज में आरोपी बैंक के अंदर चोरी करते हुए दिखाई दिया था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस को आरोपी की पहचान हो गई। इसके बाद पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर संदेही को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के बाद आरोपी ने बैंक में चोरी की बात स्वीकार कर ली।

इनका कहना है

हनुमना थाना प्रभारी शैल यादव ने बताया कि बैंक में चोरी करने वाले युवक को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को जेल भेज दिया है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story