रीवा

जानिए! Rewa में ऐसा क्या हुआ की पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया

Viresh Singh Baghel
16 Oct 2021 8:54 AM GMT
REWA NEWS
x

rewa news 

रीवा के रायपुर कर्चुलियान थाना से एक अरोपी फरार।

रीवा (Rewa News): जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना से नशा तस्कर हथकड़ी तोड़कर फरार हो गया है। जैसे ही थाना स्टाफ को जानकारी लगी तो उनमें खलबली मच गई और उसकी तलाश करने में पुलिस अमला जुटा हुआ है। बताया जा रहा है कि आरोपी अंकित सिह निवासी महसुआ को थाना के मुशी कक्ष में बैठाया गया था। जहां से वह हाथ में लगी आधी हथकड़ी तोड़कर फरार हो गया, जबकि आधी हथकड़ी थाना में ही मौजूद है।

नशीले सामानों के साथ पकड़ा गया आरोपी

थाना से फरार हुए आरोपी को पुलिस ने एक दिन पूर्व यानि शुक्रवार को सूचना के आधार पर बुड़िया गांव के एक पुल के पास से गिरफ्तार किया था। उसके पास से मारुति जेन कार एवं नशीली कफ सिरप पुलिस ने जब्त किया था। आरोपी को थाना में ही रखा गया। उसे हथकड़ी भी लगाई गई थी।

तलाश में जुटी पुलिस

थाना के अंदर से फरार हुए आरोपी की तलाश करने के लिए पुलिस टीम लगी हुई है, लेकिन आरोपी का पता नही चल पाया है। वही मामला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद थाना स्टाफ के द्वारा की गई लापरवाही पर जिम्मेदारों में गाज गिरना तय माना जा रहा है।

यह कोई पहला मामला नही

पुलिस सुरक्षा से मुलजिमों के फरार होने का यह कोई पहला मामला नही है। इसके पूर्व न्यायालय ले जाते समय कोठी कम्पाउंड से एक आरोपी फरार हो गया था। तो वही कई ऐसे मामले रहे है जब पुलिस सुरक्षा को तोड़ने में बदमाश सफल रहे है। इसी तरह का मामला एक बार फिर रायपुर कर्चुलियान थाना से सामने आ गया है।

Next Story
Share it