रीवा

रीवा से बिलासपुर और चिरमिरी के बीच चलने वाली ट्रेन को लेकर Latest Update, यात्रीगण तुरंत ध्यान दे

रीवा से बिलासपुर और चिरमिरी के बीच चलने वाली ट्रेन को लेकर Latest Update, यात्रीगण तुरंत ध्यान दे
x
रीवा से बिलासपुर व चिरमिरी (Rewa Bilaspur And Chirmiri Train Latest Update) के बीच चलने वाली यात्री ट्रेनें 16 जनवरी से पुनः बहाल होगी।

Rewa To Bilaspur And Chirmiri Train: रीवा से बिलासपुर व चिरमिरी (Rewa Bilaspur And Chirmiri Train Latest Update) के बीच चलने वाली यात्री ट्रेनें 16 जनवरी से पुनः बहाल होगी। दोनों ट्रेनें अनूपपुर रेलवे स्टेशन पर तीसरी लाइन का कार्य चलते होने के कारण विगत 9 जनवरी से स्थगित हैं। फिर से चालू हो रही दोनों ट्रेन को नए ठहराय भी दिए गए हैं। इस बाबत पश्चिम मध्टा रेलवे ने सूचना जारी कर दी है।

सूचना के मुताबिक रीवा-चिरमिरी-रीवा ट्रेन अब रीवा स्टेशन के आगे तुकी रोड में दो मिनट के लिए ठहरेगी। इसके अलावा इसका ठहराव बगहाई रोड एवं उचेहरा में भी होगा। इसी तरह, रीवा- बिलासपुर-रीवा ट्रेन भी तुकी रोड में रुकेगी। इसी प्रकार, रीवा-इंदौर, अम्बेडकर नगर ट्रेन का ठहराव शुकेही स्टेशन में दिया गया है।

पमरे के अनुसार यात्रियों की सुविधा को देखते हुए यह ठहराव दिया गया है। जबकि तीनों एक्सप्रेस ट्रेन को ज़र के भाति रोककर चलाने तरह के किराये में कटौती रेल प्रशासन ने नहीं की है। अर्थात् यात्रियों को किराया एक्सप्रेस ट्रेन का ही चुकाना होगा।

Next Story