रीवा

रीवा एयरपोर्ट को लेकर लेटेस्ट अपडेट, उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने मुआवजा वितरण को लेकर दिया बड़ा निर्देश

Rewa Airport Latest News
x

Rewa Airport Latest News

उप मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए कि एयरपोर्ट में बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए स्वीकृत निर्माण कार्य तत्काल शुरू किए जायें।

Rewa Airport News: उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने सर्किट हाउस रीवा में रीवा एयरपोर्ट से जुड़े निर्माण कार्यों की समीक्षा की। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि एयरपोर्ट से जुड़े निर्माण कार्यों को समय सीमा में पूरा कराएं। प्रवेश द्वार से रिंग रोड-2 को जोड़ने वाली सड़क के लिए भू-अर्जन का कार्य पूरा कराकर इसका निर्माण शीघ्र शुरू कराएं। उप मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए कि एयरपोर्ट में बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए स्वीकृत निर्माण कार्य तत्काल शुरू किए जायें। लाइन की शिफ्टिंग के साथ नई लाइन तैयार करने का काम भी शुरू कराएं। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि एयरपोर्ट के निर्माण कार्यों का 26 जनवरी को निरीक्षण किया जाएगा।

एयरपोर्ट तथा फोरलेन निर्माण प्रभावितों को मुआवजा वितरण समय से करें

उप मुख्यमंत्री ने निर्देश दिये कि अगडाल में शेष रह गई फोर लेन सड़क की सर्विस लेन का निर्माण पूरा कराएं। गणतंत्र दिवस में इसका लोकार्पण किया जाएगा। एयरपोर्ट निर्माण तथा फोरलेन निर्माण से प्रभावित किसानों को उचित मुआवजा दें। सभी मुआवजा प्रकरणों को प्राथमिकता से निराकृत करें। उप मुख्यमंत्री ने पचमठा रोड के निर्माण के संबंध में निर्देश दिए। बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती नीता कोल, नगर निगम अध्यक्ष श्री व्यंकटेश पाण्डेय, पूर्व विधायक केपी त्रिपाठी सहित विभागीय अधिकारी एवं निर्माण एजेंसी के प्रतिनिधि उपस्थित थे

Next Story