रीवा

पिता से लाखो रूपये ऐठनें स्वयं के अपहरण की पुत्र ने रची कहानी, पुत्र और उसका साथी गिरफ्तार...:REWA NEWS

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
पिता से लाखो रूपये ऐठनें स्वयं के अपहरण की पुत्र ने रची कहानी, पुत्र और उसका साथी गिरफ्तार...:REWA NEWS
x
पिता से लाखो रूपये ऐठनें स्वयं के अपहरण की पुत्र ने रची कहानी, पुत्र और उसका साथी गिरफ्तार...:REWA NEWS स्वयं के अपहरण की झूठी घटना बताकर

पिता से लाखो रूपये ऐठनें स्वयं के अपहरण की पुत्र ने रची कहानी, पुत्र और उसका साथी गिरफ्तार…:REWA NEWS

रीवा (REWA NEWS) । स्वयं के अपहरण की झूठी घटना बताकर अपने ही पिता से रकम मागने वाले आरोपी एवं उसके साथ सहयोग करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कप्तान राकेश सिंह ने इस झूठे अपहरण के घटना का पुलिस कंट्रोल रूम में खुलासा किया है।

यह थी घटना

फरियादी सुरेश कुमार सोनी पुत्र लक्ष्मी चंद सोनी 63 वर्ष निवासी नेहरू नगर थाना समान ने रिपोर्ट दर्ज कराया की 04 फरवारी की शाम 06ः30 बजे मेरा लड़का पुष्पेंद्र सोनी 32 वर्ष साइकल लेकर घर से निकला था। कुछ देर बाद ही पुत्र पुष्पेंद्र ने मेरे मोबाइल में फोन लगाकर बोला की हमे चार अज्ञात लोग उठाकर चार पहिया गाड़ी में थाना समान के सामने से बैठा लिये है और दो लाख पचीस हजार रूपये की मांग कर रहे है।

Wanted अपराधी स्मोंटी सिंह के अवैध आशियाने पर चला प्रशासन का बुलडोजर : REWA NEWS

पैसा नहीं देगें तो जान से मार देगे। आप मेरे खाते में पैसा डाल दो तो मै इन्हे पैसे दे दूँ मेरा फोन भी ले लिये थे अभी थोड़ी देर के लिये दिये है। बोले है की पैसे खाते मे मँगवाओ नहीं तो जान से तुम्हें मार देंगे।

सतना से पकड़े गये दोनो युवक

रिर्पोट पर पुलिस ने समय गंवाये बिना गुरूवार की मध्य रात्रि स्वराँट होटल भरहुत नगर सतना में दविस दी। जहाँ पर फरियादी का लड़का पुष्पेन्द्र सोनी एवं उसका साथी जितेन्द्र कुमार दिपांकर मिला। दोनो से पुलिस ने जब पूछताछ की तो वे इधर-उधर की वात करने लगे और फिर बताया कि मैं अपने पिता से पैसा मागने के लिये अपने साथी के साथ मिलकर स्वयं फोन लगा रहा था। मुझे किसी ने अपहरण नहीं किया है और न ही मेरे साथ कोई घटना हुई है।

इनकी हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने अपहरण मामले में पुष्पेन्द्र सोनी पुत्र सुरेश कुमार सोनी 32 बर्ष नेहरु नगर, जितेन्द्र कुमार दिपांकर पुत्र श्यामलाल दिपांकर 27 बर्ष भाटी थाना मऊगंज को गिरफ्तार किया है।

इनकी रही महत्वपूर्ण भूमिका

अपहरण मामले में निरीक्षक विनोद सिंह, उप निरीक्षक आरके उपाध्याय, गजेन्द्र सिंह, महेश वर्मा,मकेश सिंहं, शिवाकांत शर्मा, आरडी पटेल, विनोद तिवारी, मसूद खान, जयनारायण शर्मा की महत्वपूर्ण भूमिका रही ।

एक दर्जन से ज्यादा लोगो ने पहनी आम आदमी की टोपी, कहा शिक्षा-स्वास्थ्य में विस्तार की जरूरत…: Rewa News

यह भी पढ़े : Rewa Inspiring : पूजा की मेहनत लाई रंग, बनी चार्टर अकाउटेंट…

6 फरवरी को भोपाल से रीवा चलने वाली रेवांचल ट्रेन को लेकर बड़ी खबर, पढ़िए पूरी खबर…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story