रीवा

रीवा: गांधी चौराहे पर चला चाकू, युवक गंभीर रूप से घायल

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा के जेपी नगर छिज्वर के गांधी चौराहे में चला चाकू

Rewa MP News: जिस अंहिसा के पुजारी का नाम गांधी चौराहा रखा गया है, उसी चौराहे पर दो गुटों में चाकूबाजी की घटना सामने आ रही है। जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना पर पहुची नौबस्ता चौकी पुलिस घायल युवक को ईलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाई है। वही घटना को लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

आपसी रंजिश में चला चाकू

पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना रीवा के चोरहटा थाना अंतर्गत नौबस्ता चौकी क्षेत्र के छिजवार स्थित गांधी चौराहे की है। जंहा सत्यम सिंह निवासी मध्येपुर पर धारदार चाकू से हमला करके हमलाबर ने गंभीर रूप उसे घायल कर दिया। घटना सोमवार के देर रात की बताई जा रही है।

आपसी रंजिश में चला चाकू

बताया जा रहा है कि चाकूबाजी की यह घटना आपसी रंजिश के चलते हुई है। मधेपुर गांव निवासी आरोपी भूपेंद्र सिंह उर्फ धीरेंद्र और सत्यम के बीच विवाद हो गया था। जंहा आरोपी भूपेन्द्र ने सत्यम पर धारदार औजार चाकू घोंप दिया। वह लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था। इसकी सूचना चौराहे पर मौजूद लोगो ने पुलिस को दे दी।

सूचना मिलते ही सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपी भूपेन्द्र को हिरासत में ले लिया है। वही घटना को लेकर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही हैं। पुलिस की जांच के बाद ही विवाद का असली कारण सामने आएगा। चाकूबाजी की इस घटना से क्षेत्र में सनाका खिचा रहा।

रीवा में नही थम रही चाकूबाजी

ज्ञात हो कि रीवा में चाकूबाजी की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही है। युवक वर्ग धारदार औजार लेकर घूम रहे है और वे न सिर्फ एक दूसरे पर हमलाबर है बल्कि धारदार औजार से हमला करके सामने वाले के जीवन से खिलवाड़ कर रहे है। इसके पूर्व भी शहर के चौराहों पर चाकूबाजी की घटनाएं इसी तरह से सामने आ चुकी है। तो वही अब जेपी नगर के छिजवार में एक बार फिर चाकूबाजी की घटना ने क्राइम को ताजा कर दिया है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story