रीवा

रीवा में फिर चला चाकू, आईटीआई के छात्र पर हमला, मैसेज को लेकर विवाद

Rewa MP News
x
MP Rewa News : गुढ़ थाना के करौदी में चाकू मारकर युवक को हमलावरों ने किया घायल।

MP Rewa News : एक बार फिर रीवा जिले में छात्र पर चाकू से हमला किए जानें का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है। घायल युवक मंथन मिश्रा निवासी करौंदी के उमरी थाना गुढ़ को गंभीर रूप से घायल होने के कारण इलाज के लिए रीवा के सजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया यगा है।

खेत जा रहा था युवक

बताया जा रहा है कि मंथन मिश्रा रीवा आईटीआई (ITI Rewa) में पढ़ाई करता है और रविवार का अवकाश होने के चलते वह अपने गांव करौंदी के उमरी गया हुआ था। जहां सुबह वह भैंस लेकर खेत जा रहा था। तीन की संख्या में रहे गांव के लोगों उसे रास्ते में रोक लिया और उसपर हमला कर दिया।

पहले बैठाया और फिर घोंप दिया चाकू

मंथन मिश्रा के चाचा ने मीडिया को बताया कि हमलावर सनी मिश्रा, सचिन मिश्रा और उसके जीजा तालाब के पास मंथन को मिले और उसे रोक लिए, वे पहले बड़े आव भगत के साथ उसे बैठाया और फिर मारपीट करते हुए चाकू से ताबड़तोड़ तीन प्रहार किया। चाकू का गहरा घाव लगा हुआ है। जिसकी उसकी हालत खराब है।

मैसज को लेकर विवाद

बताया जा रहा है कि यह मारपीट मैसेज के विवाद में हुई है। बताया जा रहा है कि एक दिन पूर्व उनका विवाद हुआ था। शायद यही वजह रही कि आरोपी घात लगाकर बैठे हुए थे। मौका मिलते ही उस पर हमला कर दिए, बहरहाल पुलिस इस मारपीट एवं विवाद को लेकर जांच कर रही है और जांच के बाद ही असली वजह सामने आएगी।

Next Story