रीवा

रीवा के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में फिर शुरू हुई किडनी यूनिट, नेफ्रोलॉजिस्ट डॉ. रोहन ने बदला नौकरी छोड़ने का इरादा

Sanjay Patel
13 Oct 2023 8:32 AM GMT
रीवा के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में फिर शुरू हुई किडनी यूनिट, नेफ्रोलॉजिस्ट डॉ. रोहन ने बदला नौकरी छोड़ने का इरादा
x
Rewa News: विंध्य के किडनी मरीजों के लिये राहत भरी खबर है। विंध्य के इकलौते नेफ्रोलॉजिस्ट डॉ. रोहन द्विवेदी ने नौकरी छोड़ने का अपना फैसला बदल लिया है। अब वे फिर से रीवा के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में अपनी सेवाएं देंगे।

विंध्य के किडनी मरीजों के लिये राहत भरी खबर है। विंध्य के इकलौते नेफ्रोलॉजिस्ट डॉ. रोहन द्विवेदी ने नौकरी छोड़ने का अपना फैसला बदल लिया है। अब वे फिर से रीवा के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में अपनी सेवाएं देंगे। अस्पताल प्रबंधन उन्हें मनाने में कामयाब हो गया है। ऐसे में फिर से सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक की किडनी यूनिट शुरू हो गई है। जिससे किडनी के मरीज अपना उपचार करा सकेंगे।

6 अक्टूबर को दिया था इस्तीफा

यहां पर बता दें कि सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में नेफ्रोलॉजिस्ट डॉ. रोहन द्विवेदी पदस्थ थे। उन्होंने 6 अक्टूबर को पद से इस्तीफा दे दिया था। उनके नौकरी छोड़ने के बाद नेफ्रोलॉजी विभाग में मरीजों का इलाज तक बंद हो गया था। डायलिसिस सुविधाएं दम तोड़ने लगी थी। इससे हड़कंप मच गया था। किडनी मरीजों को सबसे अधिक परेशानी हो रही थी। इससे चिंतित प्रबंधन ने डॉ. रोहन द्विवेदी को मनाने की कोशिश की। उनका यह प्रयास सफल रहा। सूत्रों की मानें तो डॉ. रोहन द्विवेदी एक बार फिर सुपर स्पेशलिटी में अपनी सेवाएं देने के लिए मान गए हैं।

डॉ. रोहन ने पुनः दर्ज कराई आमद

सूत्रों ने बताया है कि नेफ्रोलॉजिस्ट डॉ. रोहन द्विवेदी ने सुपर स्पेशलिटी अस्पताल रीवा में फिर से आमद दर्ज करा दी है। इसके बाद वह निजी कार्यों के चलते 15 दिन अवकाश में चले गये हैं। छुट्टी से आने के बाद वह पूर्व की तरह ही नेफ्रोलॉजी डिपार्टमेंट में मरीजों का उपचार करेंगे। मेडिकल कॉलेज के सूत्रों ने बताया है कि मेडिकल कॉलेज में सहायक प्राध्यापक की जगह निकली थी। डॉ. रोहन द्विवेदी की पत्नी ने भी इसमें आवेदन किया था। उन्हें विश्वास था कि उनकी पत्नी की नियुक्ति हो जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसी बात से नाराज होकर उन्होंने पद से इस्तीफा दे दिया था। लेकिन अब उन्हें विश्वास दिलाया गया है कि उनकी पत्नी की ज्वाइनिंग की जायेगी। जिसके बाद वे पुनः नौकरी ज्वाइन करने के लिए राजी हो गए। उनके सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में पुनः सेवाएं देने से किडनी मरीजों को काफी राहत मिलेगी।

Next Story