रीवा

रीवा / बन्दूक की नोंक पर UNION Bank के Manager का अपहरण, 50 लाख की फिरौती मांगी, मामला दबाने में के प्रयास में है पुलिस

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
रीवा / बन्दूक की नोंक पर UNION Bank के Manager का अपहरण, 50 लाख की फिरौती मांगी, मामला दबाने में के प्रयास में है पुलिस
x
Rewa Local News in Hindi / रीवा। Union Bank of India (UBI) के लालगांव Branch Manager का अपहरण, 50 लाख की फिरौती का मामला सामने आया है, ले

Rewa Local News in Hindi Kidnapping of Union Bank Branch Manager / रीवा। Union Bank of India (UBI) के लालगांव Branch Manager का अपहरण, 50 लाख की फिरौती का मामला सामने आया है, लेकिन मामले को लेकर रीवा पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है, न ही Manager की FIR दर्ज हुई है.

रीवा। रीवा में फिर एक बड़ी वारदात हुई। Bank Manager को बंदूक की नोक पर एक युवक ने किडनैप कर लिया और फिरौती में 50 लाख रुपए मांगे। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। बंदूक की नोक पर ही बैकुंठपुर से रीवा तक युवक लेकर आया। जब रीवा में युवक घिरा तो Manager को छोड़कर भाग गया।

पुलिस ने नहीं लिखी FIR

किडनैपिंग और फिरौती की FIR लिखाने बैंक के कर्मचारी अधिकारी बैकुंठपुर थाना पहुंचे तो थाना प्रभारी घर चले गए। फोन बंद कर लिए। सिर्फ शिकायत ली गई। दूसरे दिन FIR कराने पहुंचे तो साफ इंकार कर दिया गया।

Rewa News : नेहरू नगर गोली कांड के दो आरोपित गिरफ्तार, पिस्टल और सफारी भी बरामद…

समान थाने के सामने दीपक मिश्रा की गोलीमार कर हत्या किए जाने के मामले को पुलिस सुलझा ही पाई कि एक नई वारदात को आरोपी ने अंजाम दे दिया।

दरअसल मामला बैकुंठपुर थाना क्षेत्र का है। लालगांव यूनियन बैंक के शाखा प्रबंधक (UBI Lalgaon Branch Manager) जंजीत सिंह पिता रामरत्न सिंह निवासी अनंतपुर हर दिन की तरह मंगलवार की सुबह रीवा से लालगांव बैंक जा रहे थे। उनका बैकुंठपुर में ही उनकी गाड़ी में ही अभिषेक पटेल उर्फ आशीष पटेल निवासी हर्दी गांव तहसील सिरमौर ने अपहरण कर लिया। मिलने के बहाने उनकी गाड़ी में बैठा और कट्टे की नोक पर गाड़ी में ही कैद कर लिया।

बाल न बाका होता उसका, जिसका रक्षक कृपा निधान, बचाने वाला है भगवान : REWA NEWS

50 लाख की फिरौती की मांग

उनसे छूटने के लिए 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई। बंदूक की नोक पर ही शाखा प्रबंधक जंजीत सिंह को बैकुंठपुर से रीवा लेकर आया। रास्ते में आरोपी आशीष ने जंजीत सिंह को घर पर फोन लगाकर फिरौती की राशि लाने को कहा। जंजीत सिंह ने फोन पत्नी को लगाया और बोला कि मेरा अपहरण हो गया है। छूटने के लिए 50 लाख रुपए की मांग की जा रही है। यदि राशि दे दूं तो वह मुझे छोड़ देंगे। इसके बाद पत्नी को यूनिवर्सिटी रोड शाखा बुलाया गया। पत्नी के पहुंचने पर आरोपी ने बैंक मैनेजर को कार से दूर रहने के लिए बोला। पत्नी दूर ही थी। इसी बीच क्षेत्रीय कार्यालय के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। उनके मौके पर पहुंचते ही आरोपी आशीष गाड़ी से निकल कर भाग गया। लोगों ने आशीष को पकडऩे की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए।

रीवा / बन्दूक की नोंक पर यूनियन बैंक के मैनेजर का अपहरण, 50 लाख की फिरौती मांगी, मामला दबाने में के प्रयास में है पुलिस

इस घटना की सूचना तत्काल बैकुंठपुर थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा को दी गई। 3 बजे पीडि़त और बैंक का स्टाफ एफआईआर कराने थाना पहुंचा, लेकिन प्रभारी नहीं मिले। फोन पर संपर्क करने की कोशिश की गई तो उनका फोन बंद रहा। इसकी सूचना पीडि़त और बैंक अधिकारियों ने एसपी को भी दी गई। सूचना के बाद शिकायत के नाम पर आवेदन ले लिया गया, एफआईआर नहीं की गई।

दूसरे दिन थाना बुलाया गया। बुधवार को जब थाना पहुंचे तो एफआईआर नहीं कराया गया। मामला जांच में होने की बात कह कर चलता कर दिया गया।

टीआई का फोन बंद, एसपी ने उठाया ही नहीं

बैंक शाखा प्रबंधक की किडनैपिंग और फिरौती की जानकारी के संबंध में थाना प्रभारी बैकुंठपुर राजकुमार मिश्रा से संपर्क साधने की कोशिश की गई, लेकिन उनका फोन लगातार बंद रहा। वहीं एसपी से भी संपर्क साधा गया लेकिन उनका फोन उठा ही नहीं।

रीवा / बन्दूक की नोंक पर UNION Bank के Manager का अपहरण, 50 लाख की फिरौती मांगी, मामला दबाने में के प्रयास में है पुलिस

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story