रीवा

रीवा में खाकी पर दाग: ASI ने महिला पर अनैतिक कृत्य का दबाव बनाया, ऑडियो वायरल होने के बाद एसपी ने निलंबित किया

SP Office Rewa
x

SP Office Rewa 

रीवा में खाकी पर फिर दाग: एएसआई ने महिला से की आपत्तिजनक डिमांड, आरक्षक ने जबलपुर रेलवे स्टेशन में वृद्ध को पीटा। ऑडियो और वीडियो वायरल होने पर एसपी ने लिया एक्शन, दोनों सस्पेंड।

रीवा में खाकी पर फिर दाग: रीवा सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो और वीडियो से खाकी पर दाग लगा है। वायरल ऑडियो में जहां एक ASI महिला से आपत्तिजनक डिमांड करता सुनाई दे रहा है, वहीं वीडियो में आरक्षक वृद्ध की पिटाई करते दिखा है। एसपी नवनीत भसीन ने इस पर एक्शन लेते हुए एएसआई और आरक्षक को निलम्बित कर दिया है। कोतवाली में पदस्थ है एएसआई

ASI ने महिला पर अनैतिक कृत्य का दबाव बनाया

वायरल ऑडियो रीवा के सिटी कोतवाली थाना में पदस्थ कार्यवाहक एएसआई कामता सिंह का बताया जा रहा है। जमीन के विवाद से जुड़े मामले में एक पक्ष की मदद करने के बाद महिला पर अनैतिक कृत्य के लिए दबाव बनाने लगा। महिला ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। यह ऑडियो एसपी तक जैसे ही पहुंचा तो उन्होंने गंभीरता से लिया और तत्काल ही कार्यवाहन एएसआई कामता सिंह ने निलम्बन की कार्रवाई कर दी।

मारपीट करने वाला लौर थाना में पदस्थ

जबलपुर रेलवे स्टेशन में आरक्षक द्वारा वृद्ध के साथ मारपीट किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते ही पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। मारपीट करते नजर आ रहे आरक्षक की पतासाजी शुरू की गई। यह आरक्षक रीवा जिले का निकला। एसपी ने लौर थाना में पदस्थ आरक्षक अनंत शर्मा को विभागीय छवि धूमिल करने पर शुक्रवार को सस्पेंड कर दिया।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story