रीवा

KBC 15 Contestant In Rewa: रीवा के पुष्पेश द्विवेदी KBC की हॉट सीट पर बैठेंगे अमिताभ बच्चन के सामने, जिले का नाम करेंगे रोशन

KBC 15 Contestant In Rewa: रीवा के पुष्पेश द्विवेदी KBC की हॉट सीट पर बैठेंगे अमिताभ बच्चन के सामने, जिले का नाम करेंगे रोशन
x
KBC 15 Contestants In Rewa: रीवा के रहने वाले पुष्पेश द्विवेदी ने का बुलावा केबीसी के लिए मुंबई से आया हुआ है। 27 मई को वह मुंबई जाएंगे और केबीसी की हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने बैठकर करोड़ों रुपए जीतने का अवसर पायेंगे।

रीवा (KBC 15 Contestant In Rewa): KBC की हॉट सीट तक पहुंचने के लिए चयन होना ही बड़ी बात है। रीवा के रहने वाले पुष्पेश द्विवेदी ने यह बड़ा मुकाम हासिल किया है। अब उनका बुलावा केबीसी के लिए मुंबई से आया हुआ है। 27 मई को वह मुंबई जाएंगे और केबीसी की हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने बैठकर एक ओर जहां करोड़ों रुपए जीतने का अवसर पायेंगे। वही अमिताभ बच्चन से ढेरों बातें करने का भी अवसर मिलेगा।

कौन है पुष्पेश द्विवेदी

पुष्पेश द्विवेदी मध्य प्रदेश के रीवा जिला के शहर मुख्यालय वार्ड क्रमांक 16 के रहने वाले हैं। लोग इन्हें गुड्डू भाई के नाम से भी जानते हैं। कौन बनेगा करोड़पति देखने की रुचि आज उन्हें अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट तक पहुंचाने का माध्यम बन गई। उन्हें जनरल नॉलेज और नई नई चीजों के बारे में जानने का शौक है। इसीलिए वह केबीसी देखा करते थे।

8वीं बार हुआ चयन

सही दिषा में किया गया प्रयास कभी असफल नहीं होता। इस बात को चरितार्थ कर रहे हैं रीवा के पुष्पेश द्विवेदी। लगातार मेहनत और लगन का नतीजा है कि 7 बार प्रयास करने के बाद आठवीं बार पुष्पेश द्विवेदी उर्फ गुड्डू का नंबर कौन बनेगा करोड़पति प्रतियोगिता के लिए हो गया है। तभी तो कहा गया है कि कोशिश करने वालों की हार कभी नहीं होती है।

आते हैं सपने

जबसे पुष्पेश त्रिवेदी का चयन कौन बनेगा करोड़पति में हुआ है तब से उन्हें सपने आने लगे हैं। यह बात स्वयं पुष्पेश त्रिवेदी बता रहे हैं। उनका कहना है कि रात के समय ज्यादातर सोते समय अमिताभ बच्चन के सपने आते हैं। सपने में आकर अमिताभ बच्चन बोल रहे हैं कि आप 7 करोड रुपए जीत गए हैं।

27 को जाएंगे कांदिवली मुंबई

केबीसी में चयन होने के बाद उन्हें 27 मई को मुंबई बुलाया गया है। पुष्पेश द्विवेदी बताते हैं कि वह वह 27 तारीख को कांदिवली मुंबई पहुंचेंगे। जहां पर उन्हें अमिताभ बच्चन से मिलने का मौका मिलेगा साथ ही केबीसी की हॉट सीट पर बैठकर अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देंगे साथ ही खट्टी मीठी बातें भी अमिताभ बच्चन के साथ होंगी।

क्या करते है पुष्पेश द्विवेदी

पुष्पेश द्विवेदी रीवा के भारतीय जनता पार्टी में संगठन के कार्य देख रहे हैं साथ में वह समाजसेवी भी हैं। कोरोना काल में पुष्पेश द्विवेदी ने असहाय और जरूरतमंदों की भरपूर मदद की है। आज भी वह पार्टी संगठन से अलग जैसे ही मौका मिलता है समाज के लोगों की मदद करने के लिए अग्रसर रहते हैं।

पुष्पेश द्विवेदी का कहना है कि जब उन्हें इस बात की जानकारी हुई कि उनका चयन केबीसी के लिए हो गया है तो वह बहुत खुश हुए। उन्होंने इसकी जानकारी अपने दोस्तों और मित्रों को दे। इस चयन की जानकारी होने पर घर के लोगों में भी प्रसन्नता देखी जा रही है। वही उनके इस्ट मित्र सभी उनके सफलता की कामना करने में जुटे हुए हैं। सभी चाहते हैं कि पुष्पेश द्विवेदी कौन बनेगा करोड़पति में जाएं और 7 करोड़ रुपए जीत कर वापस रीवा लौटे।

Next Story