रीवा

रीवा में सेक्स रैकेट का अड्डा जमीदोंज, दीप लॉज में चला प्रशासन का बुल्डोजर

रीवा में सेक्स रैकेट का अड्डा जमीदोंज, दीप लॉज में चला प्रशासन का बुल्डोजर
x
रीवा शहर के वेंकट मार्ग पर स्थित सेक्स रैक्ट अड्डा यानि की दीप लॉज को प्रशासन ने तोड़ दिया है.

रीवा। आखिर कार प्रशासन ने शुक्रवार को शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत व्यंकट रोड स्थित दीप लॉज में जेसीबी चलाई और भवन गिराया है। प्रशासन की इस कार्रवाई से जंहा पूरे क्षेत्र में हडंकम्प की स्थित रही वही कार्रवाई को लेकर विरोध भी किया गया है।

पकड़ा गया था सेक्स रैक्ट

दरअसल 25 दिन पूर्व ही दीप लॉज से पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। तब लॉज संचालक व 6 महिलाओं सहित 15 लोगों के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 1956 अनैतिक व्यापार अधिनियम 3, 4, 5, 7 के तहत कार्रवाई की थी। जिला न्यायालय द्वारा सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया था।

पुलिस की पहल पर ननि ने की कार्रवाई

खबरों के तहत रीवा एसपी नवनीत भसीन ने कलेक्टर को पत्र लिखकर दीप लॉज के निर्माण की जांच कराए जाने की मांग की थी। तो वही कलेक्टर के निर्देश पर निगम दस्ते ने निर्माण की जांच की। दावा है कि मौका मुआयाना में निर्माण स्वीकृत मानचित्र के विपरीत है। इसके लिए संचालक को नोटिस दिया गया था। साथ ही कहा गया था कि वह खुद अवैध निर्माण हटा ले, लेकिन उनके द्वारा नहीं हटाया गया। ऐसे में शुक्रवार की सुबह संयुक्त टीम की मौजूदगी में अवैध निर्माण को तोड़ दिया गया है।

तोड़ा गया अवैध निर्माण

नगर निगम के कार्यपालन यंत्री एचके त्रिपाठी का कहना है कि मानचित्र के विपरीत मिले करीब 7 बाई 35 फिट के अवैध निर्माण को तोड़ दिया गया है। कार्रवाई के दौरान नायब तहसीलदार यतीश शुक्ला और सिटी कोतवाली थाना प्रभारी एपी सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद थें।

सितारा खान का हटाया गया था अड्रडा

दरअसल पुलिस ने नगर निगम दस्ते के साथ मिलकर देह व्यापार की मठाधीश रही सितारा खान के अड्डे को नष्ट करा दिया था। अब दीप लॉज पुलिस के लिए सिरदर्द बना था। जिसको भी 25 दिन बाद ढहा दिया गया है। ज्ञात हो कि 2 जनवरी को रीवा पुलिस ने देह व्यापार से जुड़े सरगना, होटल मालिक, मैनजर सहित 15 लोगों को गिरफ्तार करके कार्रवाई की थी।

Next Story