रीवा

Rewa Central Jail में जेल प्रहरियों ने मचाया तांडव, तोड़फोड़ कर फेकी शराब की बोतलें

19 prisoners will be released on Republic Day for hope of free life
x
रीवा केन्द्रीय जेल (Rewa Central Jail) में जेल प्रहरियों ने मचाया तांडव।

रीवा (Rewa) केन्द्रीय जेल (Central Jail) परिसर में तोड़फोड़ और हंगामा करने का मामला प्रकाश में आते ही जेल की सुरक्षा को लेकर सवाल उठ खड़े हुए है। जेल कर्मचारी की शिकायत पर अमहिया थाना की पुलिस ने घटी घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है।

जेल प्रहरियों पर आरोप

जानकारी के तहत केन्द्रीय जेल परिसर में तीन जेल प्रहरियों ने मिलकर गुरूवार की रात जेल अधीक्षक के बगलें में हंगामा करने के साथ ही जेल परिक्षेत्र में शराब की बोतलें फेक कर दहशत फैलाते रहे है।


बताया जा रहा है कि जिन तीन जेल प्रहरियों पर परिसर में हंगामा करने एवं जेल अधीक्षक के बगलें में तोड़फोड़ करने की शिकायत की गई हैं। वे लगातार विवाद में रहे हैं। पूर्व में भी उन जेल में बंद बंदियों को नशीली सामानों की सप्लाई करने सहित कई अन्य तरह के आरोप लग चुके है।

जेल में हो रही घटनाएं

ज्ञात हो कि केन्द्रीय जेल में लगातार घटनाएं सामने आ रही हैं। एक सप्ताह पूर्व जेल के बंदियों में मारपीट होने के साथ ही ब्लेड से हमला किया गया था। तो वही अब जेल परिसर में तीन जेल प्रहरियों पर तोड़फोड कर हंगामा करने का मामला सामने आ गया है। जिससे यह साफ हो गया है कि जेल का परिसर भी सुरक्षित नही है। इसमें विभाग के लोगो की भूमिका सामने आ रही है।

बहरहाल अमहिया थाना की पुलिस जेल परिसर में घटी घटना को लेकर जांच कर रही है और पुलिस की जांच के बाद घटना की असली वजह सामने आएगी। वही देखना है कि विभागीय तौर पर जेल प्रहरियों के खिलाफ क्या एक्शन लिया जाता है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story