रीवा

सार्वजनिक स्थल में युवती की फोटो लगाना पड़ा मंहगा, रीवा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Rewa MP News
x
रीवा- सार्वजनिक स्थल में युवती की फोटो एक नहीं बल्कि कई जगह लगाने के आरोपी युवक को पुलिस ने पकड़ कर जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

रीवा- सार्वजनिक स्थल में युवती की फोटो एक नहीं बल्कि कई जगह लगाने के आरोपी युवक को पुलिस ने पकड़ कर जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। आरोपी ने युवती की गांव में कई जगह फोटो लगा दी थी। युवती को जब इस बात का पता चला तो उसने मामले की शिकायत थाने में की। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए गांव में युवती के लगे पोस्टर को निकालने के साथ ही आरोपी की पतासाजी शुरू की। पुलिस की मेहनत रंग भी लाई और पुलिस ने आरोपी युवक को धर दबोचा।

बताया गया है कि नईगढ़ी थाना क्षेत्र मे विगत माह आरोपी ने युवती के साथ गलत काम किया था। युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक अभिषेक सिंह निवासी नईगढ़ी को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया। कुछ समय बाद जब युवक जमानत पर रिहा होकर बाहर आया तो उसने कोर्ट में बयान बदलने का दबाव बनाते हुए एक बार फिर से युवती की पिटाई की।

इसकी भी शिकायत थाने में युवती ने की। युवक फिर से जेल चला गया। तीसरी बार जेल से रिहा होने के बाद युवक ने युवती को बदनाम करने की नीयत से उसकी फोटो गांव के गली चौराहे में लगा दी। इस बार भी युवती ने थाने में शिकायत की। इस बार भी पुलिस ने भागने की फिराक में रहे युवक अभिषेक को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

इन धाराओं के तहत दर्ज है प्रकरण

आरोपी युवक के खिलाफ थाने में तीन मामलों में प्रकरण दर्ज है। तीनों ही मामले युवती से संबंधित है। पहले मामले में आरोपी के खिलाफ 450, 376, 506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है। दूसरे मामले में आरोपी युवक के खिलाफ 294, 323, 342, 354, 506 शामिल है। तीसरे मामले में युवक के खिलाफ 509 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है।

Next Story