रीवा

रीवा जिले में लग्जरी कार के अंदर मिली डेढ़ लाख रुपए की नशीली सिरप, पुलिस को देख वाहन छोड़कर भागे तस्कर

Sanjay Patel
5 Oct 2023 9:09 AM GMT
रीवा जिले में लग्जरी कार के अंदर मिली डेढ़ लाख रुपए की नशीली सिरप, पुलिस को देख वाहन छोड़कर भागे तस्कर
x
Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में लग्जरी कार के अंदर नशीली कफ सिरप की खेप मिली है। जिसकी अनुमानित कीमत डेढ़ लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस को देखते ही तस्कर वाहन छोड़कर मौके का फायदा उठाते हुए भाग निकले।

मध्यप्रदेश के रीवा जिले में लग्जरी कार के अंदर नशीली कफ सिरप की खेप मिली है। जिसकी अनुमानित कीमत डेढ़ लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस को देखते ही तस्कर वाहन छोड़कर मौके का फायदा उठाते हुए भाग निकले। पुलिस ने जब वाहन की तलाशी ली तो उसमें नशीली सिरप लोड मिली। पुलिस ने मामले में एनडीपीएस का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

तस्करों की तलाश में जुटी पुलिस

लग्जरी कार में लोड कर लाई जा रही नशीली सिरप की खेप पुलिस के हाथ लगी है। बैकुंठपुर पुलिस ने मुड़ियारी-झिरिया मार्ग पर घेराबंदी कर वाहन को पकड़ा। हालांकि इस दौरान तस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे। पुलिस ने अज्ञात तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। वाहन नंबर के आधार पर पुलिस तस्करों की तलाश में जुट गई है।

770 शीशी बरामद हुई नशीली सिरप

इस संबंध में थाना प्रभारी विजय सिंह बघेल ने बताया कि मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक इनोवा कार में नशीली सिरप की खेप झिरिया से मुड़ियारी की ओर ले जाई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस ने उक्त मार्ग पर घेराबंदी किया। पुलिस को सामने देख चालक ने कार को बैक गियर में डाल कर भागने लगा। पुलिस ने पीछा किया, लेकिन इस बीच चालक सूनसान स्थान पर कार को खड़ा कर भाग निकला। पुलिस ने कार की तलाशी लिया तो उससे 770 शीशी नशीली सिरप बरामद हुई। जिसकी अनुमानित कीमत 1 लाख 54 हजार रुपये आकी गई है। अब पुलिस कार नंबर के आधार पर तस्करों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। यहां उल्लेखनीय है कि इस कारोबार में लिप्त तस्करों को पुलिस का खौफ नहीं है। पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद नशीली सिरप के कारोबार पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। आए दिन नशीली सिरप की तस्करी के मामले प्रकाश में आते ही रहते हैं।

Next Story