रीवा

रीवा में 45 लाख रुपए की लागत से बन रही कंक्रीट सड़क सहित...फटाफट चेक करे कही आपका एरिया तो नहीं....

rewa_news
x

rewa_news

राजेन्द्र शुक्ल ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा विकास के साथ-साथ जन कल्याण के कार्य प्राथमिकता से किए जा रहे हैं.

रीवा (Rewa News): पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ल ने विकास पर्व पर रीवा शहर के वार्ड क्रमांक दो स्थित टेकुआ बस्ती में 45 लाख रुपए के विभिन्न निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया। ट्रांसपोर्ट नगर के रेलवे अण्डरपास से लेकर टेकुआ बस्ती होते हुए 450 मीटर की कंक्रीट सड़क, नाली के साथ ही मुक्तिधाम का निर्माण कार्य आगामी एक महीने में पूरा कर लिया जाएगा।

इस अवसर पर अपने उद्बोधन में राजेन्द्र शुक्ल ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा विकास के साथ-साथ जन कल्याण के कार्य प्राथमिकता से किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की मंशानुसार विकास पर्व पर विभिन्न निर्माण कार्यों का भूमिपूजन व लोकार्पण किया जा रहा है। टेकुआ बस्ती के रहवासियों को इस सड़क के बन जाने से आवागमन की सुविधा होगी तथा विन्ध्य विहार कालोनी व शिवकंठ नगर के लोग भी सीधे मुख्य मार्ग से जुड़ जाएंगे। उन्होंने निर्माण एजेंसी को निर्देश दिए कि पूर्ण गुणवत्ता के साथ सड़क व नाली का निर्माण किया जाए ताकि अण्डरपास में एकत्रित होने वाले जल का आसानी से निकास हो सके व आने जाने वालों को सुगमता रहे।

कार्यक्रम में अध्यक्ष नगर पालिक निगम रीवा व्यंकटेश पाण्डेय ने कहा कि कंक्रीट सड़क टेकुआ वासियों के लिए एक सौगात है। सड़क के बन जाने से बस्ती वासी सीधे मुख्य मार्ग से जुड़ जाएंगे। प्रदेश सरकार द्वारा अधोसंरचना विकास के साथ-साथ हितग्राहीमूलक योजनाओं का संचालन कर पात्र व्यक्तियों को लाभान्वित किया जा रहा है।

हर वर्ग हर व्यक्ति को साथ लेकर विकास के कार्य प्राथमिकता से कराए जा रहे हैं। कार्यक्रम को डीन कृषि महाविद्यालय डॉ एसके पयासी, लक्ष्मी प्रसाद नामदेव एवं वरिष्ठ पत्रकार संतोष नामदेव ने भी संबोधित किया। प्रगति प्रतिवेदन प्रस्तुत करते हुए अधीक्षण यंत्री नगर निगम शैलेन्द्र शुक्ला ने बताया कि 45 लाख रुपए की लागत से 450 मीटर सड़क एवं मुक्तिधाम का निर्माण कार्य पूर्ण गुणवत्ता के साथ कराया जाएगा। इस अवसर पर वरिष्ठ समाजसेवी राजेश पाण्डेय, राजेश तिवारी, राजगोपाल मिश्रचारी, कार्यपालन यंत्री नगर निगम एसके चतुर्वेदी सहित बड़ी संख्या में मोहल्लावासी उपस्थित रहे।

Next Story