रीवा

रीवा जिले में दो स्थानों पर चोरी की घटना से मचा हड़कम्प, नकदी व जेवर कर दिए पार

Sanjay Patel
31 March 2023 9:29 AM GMT
रीवा जिले में दो स्थानों पर चोरी की घटना से मचा हड़कम्प, नकदी व जेवर कर दिए पार
x
Rewa News: एमपी के रीवा जिले में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जिले में बीती रात्रि चोरों द्वारा दो घटनाओं को अंजाम दिया गया।

एमपी के रीवा जिले में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जिले में बीती रात्रि चोरों द्वारा दो घटनाओं को अंजाम दिया गया। जिसमें पहली घटना में जहां मकान के अंदर लोग सो रहे थे चोरों ने नकदी व आभूषण पार कर दिया। जबकि दूसरी घटना में चोरों ने निर्माणाधीन मकान से सरिया ही पार कर दिया। दोनों ही मामलों में पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज करते हुए चोरों की तलाश प्रारंभ कर दी गई है।

लाखों के आभूषण सहित नकदी पार

जानकारी के अनुसार चोरी की पहली घटना रीवा जिले के सिरमौर थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक-5 में हुई। चोर इतने बेखौफ थे कि घर के अंदर परिजन सो रहे थे और चोरों ने दरवाजा खोलकर सोने-चांदी के आभूषण व नकदी पार कर दिया। बताया गया है कि मयंक द्विवेदी निवासी सिरमौर के मकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया। पीड़ित के मुताबिक आधी रात को दरवाजा खोलकर चोर घर में दाखिल हुए और पेटी व आलमारी तोड़कर लाखों रुपए के आभूषण सहित नकदी अपने साथ ले गए। चोरी की इस घटना से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। मामले की शिकायत सिरमौर थाना में दर्ज कराई गई है। जिसके बाद पुलिस चोरों की खोजबीन कर रही है।

निर्माणाधीन मकान से सरिया व कटर मशीन पार

चोरों ने दूसरी वारदात को समान थाना क्षेत्र के रवीन्द्र नगर में अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक राजेश प्रसाद द्विवेदी निवासी भटलो द्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। उनका कहना है कि निर्माणाधीन मकान में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने धावा बोला। जिनके द्वारा सरिया, ग्रेंडर मशीन, रिंग, प्लाई सहित अन्य सामान उठा लिए। जब सुरक्षाकर्मी को इसकी जानकारी हुई तो बदमाश भाग निकले। जिसकी सूचना मकान मालिक को देते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। पुलिस द्वारा प्रकरण पंजीबद्ध करते हुए अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है।

Next Story