2021/07/84-sp-office-rewa.jpg

रीवा पुलिस की घेराबंदी में जिलाबदर का आरोपी आया गिरफ्त में, दो घटना और कबूला

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
18 Jul 2021

Rewa News / रीवा न्यूज़ : आदतन अपराधी बन चुके मो. फिरोज खान निवासी पोखरी टोला थाना समान को पुलिस रायपुर र्कर्चुलियान पुलिस ने मुखबिर सूचना पाते ही घेराबंदी कर पकड़ लिया। पुलिस के आने की भनक लगते ही फिरोज भागने की फिराक में था। लेकिन जिले के कई थानों के पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुके इस अपराधी को पकडने में पुलिस ने उससे ज्यादा सर्तकता दिखाई और जिलाबदर के आरोपी को गिरफतार करने में सफलता हांसिल की हैं। आरोपी ने कई बारदात की धटना को कुबूला है। समान पुलिस आरोपी से पूछताछ करने के लिए रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही हैं। 

पकड़ा गया आदतन अपराधी

जानकारी के अनुसार समान थाना अंर्तगत पोखरी टोला का रहने वाला मो. फिरोज खान आदतन अपराधी है। इस पर समान थाना ने कार्रवाई करते हुए उसे जिला बदर कर चुकी है। इस अपराधी को एक वर्ष तक जिले से बाहर रहना चहिए। इसके बाद भी आरोपी जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में रहते हुए आपराधिक घटनाओं के अंजाम दे रहा है।

रिमांड में लेगी अमहिया पुलिस

रायपुर र्कर्चुलियान पुलिस ने आरोपी को पकडने के बाद जब उससे कडाई से पूछताछ करने लगी तो आरोपी ने अमहिया थाना क्षेत्र में बाइक चोरी व मोबाइल लूट की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। जिसकी जानकारी अमहिया पुलिस को रायपुर र्कर्चुलियान पुलिस ने दे दी है। ऐसे में अमहिया पुलिस भी पूछताछ के लिए आरोपी फिरोज को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही हैं। इस आरोपी के कई और वारदात मे शामिल होने का अंदेशा है। 

बाइक व लूटे मामले में एक आरोपी पहले ही गिरफ्तार

आरोपी ने मनगवां थाने में बाइक लूट और मारपीट की घटना को कबूल किया है। मनगवां के एक व्यक्ति के सिर पर राड से हमला कर घायल अवस्था में आरोपी उनका मोबाइल व रुपए छीनकर चंपत हो गया था। पुलिस ने इस आरोप में पहले ही एक आरोपी को गिरफतार कर चुकी है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER