रीवा

रीवा में हांथ-पैर बांध कर युवक की बेरहमी से पिटाई, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस; मारपीट का वीडियो वायरल

रीवा में हांथ-पैर बांध कर युवक की बेरहमी से पिटाई, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस; मारपीट का वीडियो वायरल
x
रीवा में एक युवक को हांथ-पैर बांध कर बेरहमी से पिटाई किए जाने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में आरोपी युवक का हांथ-पैर बांध कर उसे जमीन में लिटाकर उसे पीट रहे हैं।

रीवा। जिले के सगरा थाना अंतर्गत लक्ष्मणपुर में एक युवक को हांथ-पैर बांध कर बेरहमी से पिटाई किए जाने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में आरोपी युवक का हांथ-पैर बांध कर उसे जमीन में लिटाकर उसकी पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। हालांकि अभी तक पुलिस को आरोपियों के संबंध में किसी प्रकार की भनक नहीं लग पाई है।

बाइक चोरी का आरोप

मारपीट से आहत युवक रंजीत पटेल निवासी लक्ष्मणपुर द्वारा मारपीट की शिकायत थाने में की गई है। अपने शिकायती आवेदन में युवक ने बताया कि आरोपियों में से किसी की बाइक चोरी हो गई थी। आरोपियों को संदेह था कि मैने बाइक चुराई है। इसी कड़ी में आरोपियों ने मुझे गांव से अलग सुनसान जगह में बुलाया। आरोपियों के बुलाने पर जब मैं गया तो आरोपियों ने मुझ पर बाइक चोरी का आरोप लगाते हुए मुझसे विवाद शुरू कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने मेरे हांथ-पैर बांध कर मेरी पिटाई की। इस दौरान मौके पर ही मौजूद किसी ने मारपीट का वीडियो बना कर उसे वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो


फरियादी के खिलाफ दर्ज हैं चोरी के प्रकरण

सगरा पुलिस ने बताया कि फरियादी युवक के खिलाफ थाने में चोरी के कई प्रकरण पूर्व से दर्ज है। वह शातिर बदमाश है। जांच में पता चला है कि फरियादी ने आरोपियों में से किसी की बाइक ले ली थी, वह बाइक लौटा नहीं रहा था। इसी कारण से आरोपियों ने उसकी पिटाई की। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मारपीट के आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद ही स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट हो पाएगी।

निशा खूता, थाना प्रभारी, सगरा

एक युवक का हांथ-पैर बांध कर मारपीट किए जाने का वीडियो वायरल हुआ है। युवक की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी आरोपियों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। फरियादी के अनुसार आरोपियों ने बाइक चोरी का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई की थी।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story