रीवा

MP Rewa: परिचित के पैसे से खाया खाना व पी शराब, फिर उसी पर बीयर की बोतल से हमला कर छीने 6 हजार, पुलिस ने नहीं दर्ज की शिकायत

MP Rewa: परिचित के पैसे से खाया खाना व पी शराब, फिर उसी पर बीयर की बोतल से हमला कर छीने 6 हजार, पुलिस ने नहीं दर्ज की शिकायत
x
Rewa Crime News: साथ में खाना खाने और शराब पीने के बाद आरोपी जानलेवा हमला कर रूपए लेकर चम्पत हो गया।

MP Rewa News: रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत चोरगड़ी के समीप बीती रात बीयर की बोतल से हमला कर 6 हजार लूटने का मामला प्रकाश में आया है। घायल युवक को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। चिकित्सालय में भर्ती युवक की हालत गंभीर बताई गई है।

बताया गया है कि रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत रामनई निवासी संजय शर्मा पुत्र बैजनाथ शर्मा 38 वर्ष गुढ़ क्षेत्र के पॉवर प्लांट में कार्य करता है। बीती रात वह ड्यूटी से अपने घर जा रहा था। चोरगड़ी के समीप पहुंचते ही परिचित के मिले आरोपी ने युवक से शराब पिलाने को कहा। चोरगड़ी स्थित शराब दुकान में शराब पीने और एक ढाबे में आरोपी और युवक ने खाना खाया। बताया गया है कि कुछ ही समय में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी ने युवक के सिर पर शराब की बोतल से हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी, युवक के पास मौजूद 6 हजार रूपए लेकर चंपत हो गया।

नही पहुंची डायल 100

युवक का आरोप है कि घटना की सूचना डायल 100 को दी गई, लेकिन पुलिस मौके पर नही पहुंची। पुलिस ने कहा कि अस्पताल पहुंच कर मेडिकल कराओ, जब छुट्टी मिल जाएगी उसके बाद एफआईआर दर्ज कराना। आरोप है कि थाने में भी कई बार फोन किया गया, लेकिन थाने की पुलिस बयान लेने अस्पताल तक नहीं आई।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story