रीवा

रीवा में स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर युवक का किया अपहरण, आरोपियों की तलाश में नाकाबंदी

Rewa MP News
x
Rewa MP News: गुढ़ थाना क्षेत्र में रविवार की शाम पिस्टल की नोक पर युवक का अपहरण किए जाने का मामला सामने आया है।

Rewa MP News: गुढ़ थाना क्षेत्र में रविवार की शाम पिस्टल की नोक पर युवक का अपहरण किए जाने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने जिले में नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक पुलिस आरोपियों का पता नहीं लगा पाई है। पुलिस द्वारा आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

बताया गया है कि गुढ़ निवासी शिवम मिश्रा अपने एक दोस्त के साथ बाइक में सवार होकर कहीं जा रहा था। जैसे ही युवक पहाड़ी और नर्रहा के मध्य आने वाली नहर के समीप पहुंचा सामने से आ रहे स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने बाइक को रोक ली।

इस दौरान आरोपियों ने पिस्टल दिखाते हुए युवकों का अपहरण करने का प्रयास किया। बताते हैं कि इस दौरान शिवम का साथी तो भागने में सफल रहा। लेकिन आरोपियों ने शिवम का अपहरण कर फरार हो गए। थाने पहुंचे शिवम के साथी द्वारा मामले की शिकायत गुढ़ थाने में की गई। पिस्टल की नोक पर युवक का अपहरण किए जाने का पता चलते ही पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपयिं की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियां की तलाश की जा रही है।

आपसी रंजिश का मामला

पुलिस सूत्रों की माने तो युवक का अपहरण करने वाले आरोपी पहचान के ही हैं। दोनो पक्ष के लोगां के बीच आपसी रंजिश का मामला काफी समय से चला आ रहा है। जिसके परिणाम स्वरूप आरोपियों ने युवक की अपहरण करने की घटना को अंजाम दिया। हालांकि पुलिस इस बारे में अभी अधिकृत रूप में कुछ भी कहने से बच भी रही है।

वर्जन

युवक का अपहरण किए जाने की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी अभी फरार है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

अरविंद सिंह राठौर, थाना प्रभारी गुढ़

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story