रीवा

रीवा में चलती बाइक से महिला का बैग छीनने वालों को पुलिस ने धरा, जानें कैसे पकड़ में आएं आरोपी

Satna MP News
x
MP Rewa News: आरोपी के पास से पुलिस ने हैंडबैग और नगदी एक हजार रूपए जब्त किया है।

MP Rewa: सिटी कोतवाली पुलिस ने चलती बाइक से महिला का बैग पार करने के आरोपी को पकड़ लिया है। आरोपी युवक के नीलेश कोरी उर्फ लल्ली पुत्र सुंदरलाल कोरी 23 वर्ष निवासी संजय नगर रीवा को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। आरोपी के पास से पुलिस ने हैंडबैग और नगदी एक हजार रूपए जब्त किया है।

पुलिस ने बताया कि विवि थाना अंतर्गत बेलहा निवासी चंन्द्रवती द्विवेदी पत्नी स्व. कृष्णकुमार द्विवेदी अपने बेटे के साथ कहीं जा रही थी। लोही ब्रिज के समीप पहुंचते ही पीछे से स्कूटी में सवार होकर आए बदमाशों ने चलती बाइक से महिला का पर्स पार कर चंपत हो गए। बैग में 42 सौ रूपए और पासबुक सहित अन्य जरूरी दस्तावेज थे। महिला द्वारा घटना की शिकायत थाने में की गई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 356, 379 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू की।

कैसे पकड़ में आया आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने जगह-जगह घेराबंदी की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस को देख कर आरोपी भागने लगे। इस दौरान जहां दो आरोपी भागने में सफल रहे वहीं एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने लोही ब्रिज के समीप महिला का बैग पार करने की बात पुलिस को बता दी। पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

वर्जन

महिला का पर्स पार करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा है। जबकि दो आरोपी फरार है। पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

आदित्य प्रताप सिंह थाना प्रभारी सिटी कोतवाली

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story