रीवा

रीवा हॉस्पिटल में मरीज के परिजनों ने डॉक्टर से की मारपीट, मामला दर्ज

rewa news
x
शहर में संचालित रीवा हॉस्पिटल (Rewa Hospital) में एक डॉक्टर के साथ मरीज के परिजनों द्वारा मारपीट किए जाने की खबर आ रही है

रीवा। शहर में संचालित रीवा हॉस्पिटल (Rewa Hospital) में एक डॉक्टर के साथ मरीज के परिजनों द्वारा मारपीट किए जाने की खबर आ रही है। डॉक्टर के साथ मारपीट के बाद अस्पताल प्रशासन और मरीज के परिजनों ने थाने में शिकायत की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इलाज को लेकर विवाद

घटना मंगलवार की बताई जा रही है. जहां समान थाना अंतर्गत रीवा हॉस्पिटल में सोनी परिवार के लोग अपनी मां का इलाज कराने पहुंचे हुए थे। परिजन डॉक्टर सीके त्रिपाठी के पास इलाज को लेकर बात करने पहुचे। इस दौरान विवाद हो गया और मरीज के परिजन डॉक्टर के साथ मारपीट शुरू कर दिया।

दोनों पक्षों ने की शिकायत

मारपीट की सूचना अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को दी है और इसके घटना की फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गई है। अस्पताल प्रशासन ने जहां फुटेज को साक्ष्य के तौर पर प्रस्तुत कर शिकायत दर्ज कराई है, वहीं घटना के बाद महिला के परिजन उसे इलाज के लिए दूसरे शहर लेकर चले गए।

ज्ञात हो कि अस्पताल में इलाज को लेकर अक्सर डॉक्टरों, स्टाफ और परिजनों के बीच विवाद की घटनाएं सामने आ रही है। बहरहाल पुलिस आवेदन के आधार पर मारपीट मामले में जांच कर कार्रवाई कर रही है।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story