रीवा

रीवा में नगर निगम के अतिक्रमण दस्ते के कर्मचारियों ने सरेराह दुकानदार को पीटा, करना पड़ा अस्पताल में भर्ती

रीवा में नगर निगम के अतिक्रमण दस्ते के कर्मचारियों ने सरेराह दुकानदार को पीटा, करना पड़ा अस्पताल में भर्ती
x
MP Rewa News: रीवा नगर निगम का यह दस्ता स्थानीय दुकान संचालकों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है।

MP Satna News: शहर के जय स्तंभ चौक (Jai Stambh Chowk) के समीप बीते दिवस नगर निगम (Nagar Nigam Rewa) के अतिक्रमण विरोधी दस्ते द्वारा एक फुटपाथी दुकानदार की लात-घूंसो से बेदम पिटाई किए जानें का मामला प्रकाश में आया है। इस दौरान दुकान संचालक चीखता-चिल्लाता रहा, लेकिन ननि अमले का दिल नहीं पसीजा। ननि के अतिक्रमण दस्ते ने दुकानदार की बेदम पिटाई कर दी। घायल दुकानदार को जिला चिकित्सालय ले जाया गया।

बताया गया है कि ननि सतना का अतिक्रमण विरोधी दस्ता गुरूवार की शाम जय स्तंभ चौक गश्त में गया था। दस्ते को देखते ही दुकान संचालक अपनी दुकान समेट कर भागने लगे। लेकिन दुकान संचालक दिनेश कुमार साकेत वहां से नहीं गया। ननि दस्ते और दुकानदार दिनेश के बीच विवाद होने लगा। बताया गया है कि विवाद इतना बढ़ा कि ननि दस्ते के कर्मचारियों ने दुकानदार की जमकर धुनाई कर दी।

बनाते रहें वीडियो

घटना के दौरान मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने मामले में हस्तक्षेप करने की बजाय तमाशबीन बने रहे, लोगों ने घटना का वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया।

लेते हैं पैसा, पलटा देते हैं ठेला

बताया गया है कि नगर निगम का यह दस्ता स्थानीय दुकान संचालकों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। सड़क की पटरियों पर ठेले लगाने वालों ने बताया कि यह टीम जब्ती से ज्यादा नुकसान करती है। नगर निगम उनसे बैठकी भी वसूलता है। रिकवरी वैन में सवार होकर आने वाले टीम के सदस्य चाट-फुल्की और फल वालों के ठेले पलटा देते हैं।

क्या कहता है दुकान संचालक

पीड़ित दुकान संचालक दिनेश ने बताया कि वह अपनी दुकान लगाए हुए था। मौके पर पहुंचे नगर निगम के दस्ते ने मेरा ठेला पलटा दिया। जब मैने इसका विरोध किया तो आरोपी ननि कर्मचारियों ने मेरी पिटाई कर दी। दुकान संचालक ने ननि कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की बात कही है।

Next Story