रीवा

रीवा में चिकित्सक ने बिन पूछे निकाल दिया स्वस्थ दांत और थमा दिया लम्बा-चौड़ा बिल, मरीज ने थाने में की शिकायत

रीवा में चिकित्सक ने बिन पूछे निकाल दिया स्वस्थ दांत और थमा दिया लम्बा-चौड़ा बिल, मरीज ने थाने में की शिकायत
x
रीवा में चिकित्सक ने महिला का निकाल दिया सही दांत, फरियादी ने थाने में की शिकायत

Rewa MP News: शहर के एक चिकित्सक ने महिला का वह दांत ही निकाल दिया जो कि सही था। महिला के पति ने जब इस बात का विरोध किया तो आरोपी चिकित्सक ने युवक के साथ गाली-गलौज करते हुए उसके साथ अभद्रता भी की। फरियादी युवक सुशील गुप्ता द्वारा आरोपी चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अमहिया पुलिस से शिकायत की गई है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

क्या है मामला

युवक सुशील गुप्ता ने बताया कि गत दिवस मैं अमहिया थाना क्षेत्र स्थित इस्माइन विथ विजन मल्टी स्पेशियलिटी अस्पताल अपनी पत्नी स्वाती का दांत दिखाने गया था। जहां डॉ. स्नेह गुप्ता के लेटर पैड में एक अन्य चिकित्सक डॉ डीके गुप्ता ने मेरी पत्नी को देखा और दांत खराब होने की बात कहते हुए एक दांत निकाल दिया। दांत निकलवाने के बदले मुझसे 8300 रूपए लिए गए। जबकि खर्चा केवल 1800 बताया गया था। दूसरे दिन फिर मुझे और मेरी पत्नी को बुलाया गया। एक अन्य दांत खराब होने की बात कहते हुए चिकित्सक ने मेरी अनुमति के बिना मेरी पत्नी का एक और दांत निकाल दिया। जबकि चिकित्सक ने जो दूसरा दांत निकाला उसमें किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं थी। इसका खर्चा 11 हजार बताया गया। चिकित्सक द्वारा मेरी पत्नी का गलत ईलाज कर उसकी जान को खतरे में डाला गया है।

आई स्पेशलिस्ट है चिकित्सक

फरियादी युवक ने अमहिया थाने में दिए अपने आवेदन में कहा कि डॉ. डीके गुप्ता सरकारी चिकित्सक है और वह जिला चिकित्सालय में अपनी सेवा दे रहा है। जबकि मेरी पत्नी का दांत की समस्या थी। युवक द्वारा चिकित्सक पर लगाए आरोप में कितनी सच्चाई है इसका पता जांच के बाद ही चल पाएगा।

इनका कहना है

अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने बताया कि युवक द्वारा एक चिकित्सक पर गलत ईलाज करने का आरोप लगाया गया है। प्राप्त शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story