रीवा

रीवा में तांत्रिक के चंगुल में फसा भक्त अब पुलिस स्टेशन के काट रहा चक्कर

Satna Madhya Pradesh
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में तांत्रिक ने भक्त को ठगा।

MP Rewa News: तंत्र-मंत्र से घरेलू कलह को दूर करने का वादा करने वाले ज्ञानी बाबा का इसे कमाल ही कहां जाएगा कि उन्होने भक्त की समस्या को दूर करने को कौन कहें बल्कि उसकी कलह और बढ़ गई। पीड़ित अब न्याय के लिए पुलिस का चक्कर काट रहा है।

पीड़ित बहुरीबॉध निवासी चिराग अली मंगलवार को एसपी कार्यालय पहुचा और अपने साथ हुई ठगी की शिकायत एसपी से करते हुए दोषी ढोंगी बाबा के खिलाफ कार्रवाई किए जाने एवं उसके पैसे दिलवाए जाने की मांग की है।

50 हजार रूपए की ठगी

पीड़ित चिराग का आरोप है कि मउगंज निवासी ज्ञानी बाबा ने उससे घरेलू कलह को दूर करने के लिए कुल 50 हजार रूपये लिए है। जिसमें 35 हजार रूपये उसने नकद दिए जबकि 15 हजार रूपये ऑनलाइन पेमेंट किया था। उसने बताया कि मउगंज में वह अपने रिश्तेदार के धर गया था। जहां बाबा से उसकी मुलाकात हो गई। उसने अपनी घरेलू समस्या बताई तो वह उसे दूर करने के लिए 50 हजार रूपये की डिमांड किया और उसने किसी तरह से रूपये एकत्रित करके बाबा को दिए थें।

बढ़ गई और कलह

पीड़ित चिराग का आरोप है कि बाबा उससे रूपए भी ले लिया और उसकी समस्या भी दूर नही हुई बल्कि कलह और ज्यादा बढ़ गई। तांत्रिक के हाथ 50 हजार रूपये गवाने के बाद चिराग की समस्या अब बढ़ती ही जा रही है।

ज्ञात हो कि बढ़ती जागरूकता के बाद भी लोग तंत्र-मंत्र एवं ऐसे बाबा के हाथों न सिर्फ बेवकूफ बन रहे है बल्कि अपनी जमापूंजी को लूटा रहे है। उसी तरह चिराग भी अपनी घरेलू समस्या को दूर कराने के लिए बाबा के सम्पर्क में आकर पैसे दे दिया और अब पैसो के लिए वह परेशान हो रहा है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story