रीवा

रीवा में खेत के मेड़ में लहूलुहान अवस्था में मिला अधेड़ का शव, हत्या या हादसा में उलझी पुलिस

rewa mp
x
एमपी के रीवा (Rewa) में खेत के मेड़ में लहूलुहान अवस्था में मिला अधेड़ का शव मिला है।

Rewa MP News: रीवा जिले के सेमरिया थाना अंतर्गत चन्द्रपुर अंतरैली में बीते दिवस खेत की मेड़ में अधेड़ का शव पाया गया। अधेड़ का शव लहूलुहान अवस्था में मिला है। अधेड़ की हत्या हुई है या यह एक हादसा है। इसका पता पीएम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा। हालांकि परिस्थितिजन्य साक्ष्य को देखते हुए मामला पूरी तरह से संदेहास्पद बना हुआ है।

पुलिस ने बताया कि खेत की मेड़ में स्थानीय निवासी सत्यनारायण पाण्डेय पुत्र बालमीक प्रसाद पाण्डेय 45 वर्ष का शव ग्रामीणों द्वारा देखा गया। ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा पंचनामा कार्रवाई पश्चात उसे पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया। जहां से गुरूवार को अधेड़ के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

तीन दिन से था लापता

बताया गया है कि अधेड़ सोमवार को रिश्तेदारी में शामिल होने के लिए घर से निकला था। लेकिन जब वह घर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन उसका पता नहीं चल पा रहा था। इसी कड़ी में बीते दिवस अधेड़ का शव पाया गया।

एफएसएल टीम को मिले अहम साक्ष्य

बताया गया है कि एफएसएल टीम द्वारा मौका मुआयना किया गया। टीम को मौके से कई अहम साक्ष्य मिले। एफएसएल टीम को घटनास्थल से गांजे की पुड़िया, चिलम मिली है। ऐसे में माना जा रहा है कि गांजा पीते समय अधेड़ के साथ कई और लोग भी थे। पुलिस द्वारा कुछ संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story