रीवा

रीवा में प्रेमी संग मिल कर बहू ने ससुर को उतारा मौत के घाट, सोते समय चाकू से हमला कर दिया वारदात को अंजाम

dindori mp news
x
MP Rewa News : रीवा के बिछिया थाना की पुलिस ने भटलों में हुई वृद्ध की हत्या का खुलासा किया है.

MP Rewa News : शहर के बिछिया थाना अंतर्गत भटलों गांव में वृद्ध की अंधी हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया हैं। वही हत्या की आरोपी बहु और उसके प्रेमी को पुलिस गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे पहुंचा दिया हैं। की गई कार्रवाई की जानकारी देते हुए एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि 22 अगस्त की सुबह भटलो निवासी 60 वर्षीय राममिलन कोल की लाश पाई गई थी। पुलिस ने जांच के बाद उसके बहू नीता कोल और उसके प्रेमी सुनील कोल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ससुर-बहू में हुआ था विवाद

पुलिस की जांच के दौरान जानकारी सामने आई है कि वारदात के एक दिन पूर्व ससुर का बहू से विवाद हुआ था। बताया जता है कि वृद्ध लगातार बहू को सुनील से मिलने जुलने का विरोध कर रहा था। जिसके चलते दोनों में कहा सुनी हो गई। जिसके बाद नाराज बहू ने प्रेमी सुनील के साथ मिलकर उसे रास्ते से हटाने का प्लान न सिर्फ बना डाला बल्कि रात में हमला करके मौत की नींद सुला दिया।

आरोपी महिला के पति की 3 वर्ष पूर्व हुई थी मौत

सुसर के हत्या के आरोप में पकड़ी गई नीता के पति की 3 वर्ष पूर्व मौत हो गई थी। जिसके बाद महिला का गांव के ही सुनील कोल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वे अक्सर साथ में रहते थे और यह वृद्ध राममिलन को पसंद नही था। जिसके चलते वह लगातार विरोध कर रहा था। एसपी ने नवनीत भसीन ने इस अंधी हत्या का खुलासा करने वाली बिछिया थाना प्रभारी प्रियंका पाठक सहित उनकी टीम को बधाई दी और कहा कि पुलिस पूरी सतर्कता के साथ मामले की जांच करते हुए आरोपियों तक पहुंच कर कार्रवाई की है।

Next Story