रीवा

रीवा में CM शिवराज ने कहा विंध्य के लिए पैसों की कमी नहीं, कमलनाथ ने मास्टर प्लान का किया वादा, मंच करीब लेकिन समय में फेर

mp rewa news today
x
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रीवा में भरी हुंकार

Rewa News: शहर सरकार से लेकर वार्ड तक अपनी पार्टी का पार्षद बनाने के लिए गुरूवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रीवा में हुकांर भरते हुए चुनावी सभा कोसंबोधित किए। खास बात रही की दोनो ही नेताओं का मंच करीब ही था, लेकिन सभा में समय का फेर था।

विंध्य के विकास में पैसों की कमी नहीं

शाम साढ़े 4 बजे रीवा पहुंचे सीएम शिवराज सिंह ने कोठी कम्पाउंड वेंकट भवन के सामने विंध्य के विकास को लेकर विंध्य के लोगो से एक बार फिर वादा किया। उन्होने कहा कि विंध्य के विकास के लिए पैसों की कोई कमी नहीं है। ये तो कमलनाथ थें विकास करने की बजाए पैसों का रोना रोते रहे, लेकिन भाजपा सरकार के पास गरीबों के लिए खजाने की कमी कहा है और विंध्य के विकास में कोई कसर नहीं रखी जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा उम्मीदवार प्रबोध व्यास महापौर बनतेहैं तो विकास और गति दी जाएगी। इसके साथ वार्ड के पार्षद चुने, तो उनकी जवाब देही होगी कि कोई गरीब-पात्र हितग्राही शासन की योजना से वंचित न रहे।

बदला है रीवा का स्वरूप

इस दौरान भाजपा के प्रदेश अघ्यक्ष बीडी शर्मा, रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ला ने रीवा के विकास की गाथा सुनाते हुए शहर में बने फ्लाई ओव्हर से लेकर टाइगर सफारी एवं बाणसागर तथा गांव-गांव तक पहुंच रही नहरों को जनता जनार्दन के समक्ष रखें और कहा कि रीवा का स्वरूप बदल गया है, तो वही सांसद जनार्दन मिश्रा और महापौर प्रत्याशी प्रबोध व्यास ने भी सभा को सम्बोधित किया।

रीवा के विकास का तैयार होगा मास्टर प्लान

शहर के कोठी कम्पाउन्ड पद्रमधर पार्क में सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जनता से वादा किया है कि रीवा के विकास का मास्टर प्लान तैयार किया जाएगा। जिससे यहां का विकास और लोगो को इसका लाभ मिल सकें। उन्होंने कहा कि इसके लिए रीवा शहर वासियों को कांग्रेस महापौर उम्मीदवार अजय मिश्रा बाबा एवं 45 वार्डो के पार्षद चुनने होगे। उन्होने कहा कि 23 वर्षो से नगर-निगम में भाजपा का कब्जा है तो प्रदेश में 18 वर्षो से भाजपा सरकार काबिज है, लेकिन हालात आप सब के सामने है।

फिर बनेगी कांग्रेस सरकार

मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ ने कहा कि महज 15 महीनें का समय अब और बचा है। जब एमपी में कांग्रेस की सरकार फिर बनेगी, क्योंकि प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है। भाजपा की झूठ की राजनीति और झूठे वादों से लोग परेशान हैं।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story