रीवा

रीवा में एकतरफा प्यार में युवक ने युवती को मारी गोली, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

रीवा में एकतरफा प्यार में युवक ने युवती को मारी गोली, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम
x
रीवा में एक युवक ने एकतरफा प्यार में एक युवती को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी युवक फरार है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में सोमवार शाम एक युवक ने एकतरफा प्यार में एक युवती को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल युवती को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी युवक घटना के बाद से फरार है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार शाम करीब 5 बजे दुआरी निवासी आरोपी युवक आदर्श पांडेय युवती के घर में घुस गया और उसने युवती को गोली मार दी। गोली युवती के कंधे में लगी। गोली लगने के बाद युवती घायल होकर जमीन पर गिर पड़ी। इसके बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया।

DIG साकेत पांडेय ने बताया कि आरोपी युवक की पहचान कर ली गई है। उसके खिलाफ शहर के कई थानों में मामले दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक आदर्श पांडेय युवती से एकतरफा प्यार करता था। युवती ने उससे बातचीत करना बंद कर दिया था। जिसके बाद नाराज होकर उसने यह वारदात कर डाली।

Next Story