रीवा

रीवा में 14 वर्षीय नाबालिग ने युवक पर चाकू से किया प्राणघातक हमला, जानिए आखिर क्यों दिया घटना को अंजाम

रीवा में 14 वर्षीय नाबालिग ने युवक पर चाकू से किया प्राणघातक हमला, जानिए आखिर क्यों दिया घटना को अंजाम
x
MP Rewa Crime News: पकड़े गए आरोपी नाबालिक युवक ने पूछताछ में युवक पर चाकू से हमला करने की बात स्वीकार कर ली।

MP Rewa News: जिले में नाबालिगों द्वारा की जाने वाली आपराधिक घटनाएं युवाओं को भी मात दे रही है। किशोरों द्वारा मारपीट, लूट, चोरी आदि आपराधिक घटनाओं को करना अब आम बात हो गई है। इसी कड़ी में सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में एक 14 वर्षीय नाबालिग द्वारा युवक पर चाकू से हमला किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। युवक द्वारा घटना की शिकायत थाने में की गई, शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर बीते दिवस आरोपी को धर दबोंचा। पूछताछ में आरोपी नाबालिग ने युवक पर चाकू से हमला करने की बात स्वीकार कर ली। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चाकू जब्त कर लिया है। आरोपी को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

क्यों दिया घटना को अंजाम

पुलिस ने बताया कि बीती रात युवक राजभान साहू पुत्र विजय साहू निवासी धोबिया टंकी सब्जी मंडी से अपने घर जा रहा था। जैसे ही युवक पाण्डेय टोला स्कूल के समीप पहुंचा वहां मौजूद नाबालिग आरोपी ने चाकू दिखाते हुए पैसे मांगे। युवक द्वारा मना करने पर आरोपी ने युवक की जेब में मौजूद तीन सौ रूपए छीन लिए। जब युवक आरोपी किशोर को धक्का देकर भागने लगा। भागते हुए अचानक युवक का पैर फिसला और वह गिर गया। इसी दरमियान पीछे से आए आरोपी ने युवक की पींठ में चाकू से हमला कर घायल कर दिया।

वर्जन

युवक पर चाकू से हमला करने के आरोपी किशोर को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी नाबालिग के पास से पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किया गया चाकू भी दस्तयाब कर लिया है।

-आदित्य प्रताप सिंह, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story