रीवा

एमपी के रीवा में जमीनी विवाद में लाठी से पीट कर अधेड़ की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

एमपी के रीवा में जमीनी विवाद में लाठी से पीट कर अधेड़ की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
x
पुलिस के बताये अनुसार अधेड़ का अपने पड़ोसियों के साथ काफी समय से जमीनी विवाद चला आ रहा था।

रीवा: जमीनी विवाद के चलते पड़ोसियों ने अधेड़ की लाठी से पीट कर हत्या कर दी। अधेड़ रामकृपाल जायसवाल पुत्र समई जायसवाल 52 वर्ष निवासी खैरा थाना सिटी कोतवाली सीधी के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि अधेड़ का अपने पड़ोसियों के साथ काफी समय से जमीनी विवाद चला आ रहा था। इसी विवाद के चलते बीते दिवस दोनो पक्षों के बीच बातचीत से शुरू हुआ विवाद मारपीट तक पहुंच गया। इस दौरान आरोपियों ने अधेड़ की बेदम पिटाई कर उसे घायल कर दिया। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद किसी तरह से मामला शांत हुआ।

सीधी से किया रेफर

बताया गया है कि मारपीट में घायल अधेड़ को परिजनों की मदद से सीधी जिला चिकित्सालय ले जाया गया। यहां भर्ती रहे अधेड़ की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बताते हैं कि इसके पहले की अधेड़ एसजीएमएच पहुंच पाता रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे अधेड़ का प्राथमिक परीक्षण करते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हत्या का प्रकरण दर्ज

मारपीट की शिकायत परिजनों द्वारा थाने में कर दी गई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी अभी फरार है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story