रीवा

Rewa Shootout: रीवा गोलीकांड में घायल सिविल लाइन टीआई की हालत में सुधार, अस्पताल प्रबंधन ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन

Sanjay Patel
30 July 2023 10:03 AM GMT
Rewa Shootout: रीवा गोलीकांड में घायल सिविल लाइन टीआई की हालत में सुधार, अस्पताल प्रबंधन ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन
x
Rewa News: एमपी के रीवा गोलीकांड में घायल सिविल लाइन थाना प्रभारी को उपचार के लिए मिनर्वा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनकी हालत में लगातार सुधार हो रहा है। अस्पताल प्रबंधन ने उनका मेडिकल बुलेटिन जारी किया है।

एमपी के रीवा गोलीकांड में घायल सिविल लाइन थाना प्रभारी को उपचार के लिए मिनर्वा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनकी हालत में लगातार सुधार हो रहा है। अस्पताल प्रबंधन ने उनका मेडिकल बुलेटिन जारी किया है। मिनर्वा अस्पताल रीवा के प्रबंधन ने टीआई हितेन्द्रनाथ शर्मा से बात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।

टीआई ने कहा एकदम फिट फील कर रहा हूं

मिनर्वा अस्पताल प्रबंधन ने सिविल लाइन थाना प्रभारी के स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली। टीआई ने चिकित्सकों से कहा कि उन्हें अब बहुत अच्छा लग रहा है। अब सांस लेने में भी कोई दिक्कत नहीं महसूस हो रही है। एकदम फिट फील कर रहा हूं। यहां पर यह बता दें कि सिविल लाइन थाना प्रभारी हितेन्द्रनाथ शर्मा को उनके मातहत कर्मचारी एसआई ने थाना परिसर में गोली मार दी थी। गोली टीआई के हॉर्ट के ऊपर बाएं कंधे में लगी थी। जिसके बाद उनको उपचार के लिए मिनर्वा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पिछले चार दिनों से वह यहां पर उपचाररत हैं।

पहली बार 29 जुलाई को की थी बात

गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल टीआई हितेन्द्रनाथ शर्मा ने पहली बार बात 29 जुलाई को की थी। मिनर्वा अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक रात 9 बजे उन्होंने कैमरे के साथ कहा कि आईएम फीलिंग बेटर टुडे। सुबह टाइम सांस लेने में थोड़ी दिक्कत थी किंतु अब उन्हें ऐसी कोई भी समस्या नहीं हैं। अस्पताल प्रबंधन ने 30 जुलाई की सुबह 9 बजे उपचाररत टीआई से बातचीत की जिसमें उन्होंने कहा कि अब उन्हें सांस लेने में कोई दिक्कत नहीं है। वह फिट फील कर रहे हैं।

चार दिनों बाद हालत में काफी सुधार

सिविल लाइन टीआई हितेन्द्रनाथ शर्मा को एसआई बीआर सिंह ने गोली मार दी थी। इस घटना को गुरुवार 27 अगस्त को अंजाम दिया गया। सिविल लाइन थाने के अंदर गोली चलने के बाद आनन फानन में टीआई को उपचार के लिए मिनर्वा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां अब टीआई हितेन्द्रनाथ शर्मा की हालत में काफी सुधार है। मिनर्वा अस्पताल प्रबंधन ने रविवार की सुबह 9 बजे 20 सेकंड के वीडियो का मेडिकल बुलेटिन जारी किया है। जिसमें अस्पताल प्रबंधन ने उपचाररत टीआई से बात करते हुए उनके स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली।

Next Story