रीवा

ICAI CA Result 2023: रीवा के नीरज चतुर्वेदी ने पास की सीए की परीक्षा, सतना की वर्षा, दीपाली और शिवानी भी चार्टर्ड अकाउंटेंट बनी

ICAI CA Result May 2023
x

ICAI CA Result May 2023: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने सीए इंटर और फाइनल परीक्षा के नतीजे बुधवार को जारी कर दिए। सतना की वर्षा को 44वीं रैक मिली है।

ICAI CA Result May 2023: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने सीए इंटर और फाइनल परीक्षा के नतीजे बुधवार को जारी कर दिए। सतना की वर्षा को 44वीं रैक मिली है।

ICAI CA Inter, ICAI Final Results May 2023 released: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने सीए इंटर और फाइनल परीक्षा के नतीजे बुधवार को जारी कर दिए। इसके मुताबिक 10.24 प्रतिशत छात्र इंटर परीक्षा में उत्तीर्ण हुए हैं, जबकि 8.33 प्रतिशत छात्र फाइनल में पास हुए हैं। विंध्य के कई होनहारों ने भी सीए की परीक्षा पास कर लिया है। अब ये सरकार और समाज के बीच आर्थिक सेतु का काम करेंगे। सतना की वर्षा को 44वीं रैक मिली है।

रीवा के नीरज चतुर्वेदी ने सीए की परीक्षा पास की

रीवा शहर के आदर्श नगर बरा निवासी छात्र नीरज चतुर्वेदी ने सफलता हासिल कर जिले का नाम रोशन किया है। नीरज के पिता अनिरुद्ध प्रसाद चतुर्वेदी एक्स सर्विसमैन हैं। नीरज ने कहा कि कठिन मेहनत और माता-पिता की प्रेरणा से यह सफलता मिली है। नीरज की सफलता पर आदित्य चतुर्वेदी, विक्रम सिंह, पंकज व अन्य ने उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

सतना की वर्षा ने देशभर में विंध्य का नाम रोशन किया

सतना शहर की वर्षा दौलतानी ने देशभर में विंध्य का नाम रोशन किया है। वर्षा को 44वीं रैंक मिली है। वर्षा ने बताया कि कड़ी मेहनत का परिणाम है। घर का भी पूरा सपोर्ट मिला। वर्षा के पिता वासुदेव दौलतानी ने बताया कि बेटी की उपलब्धि से घर में खुशी का माहौल है।

23 की उम्र में सतना की दीपाली ने पास की सीए परीक्षा

सतना जिले के मैहर की छात्रा दीपाली अग्रवाल ने सीए फाइनल परीक्षा मात्र 23 वर्ष की उम्र में पास कर ली है। दीपाली के पिता दीपक अग्रवाल शासकीय शिक्षक हैं। दीपाली की सफलता पर मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी, नपाध्यक्ष गीता संतोष सोनी, नितिन ताम्रकार, धर्मेश घई, बीएल अग्रवाल, सुरेंद्र प्रसाद अग्रवाल, विनय शंकर गोयल, अखिलेश अग्रवाल, संतोष अग्रवाल ने बधाई दी।

शिवानी अग्रवाल ने पहले एटेम्पट में पास की परीक्षा

सतना की शिवानी अग्रवाल ने भी ICAI द्वारा आयोजित सीए की परीक्षा पास कर ली है। उन्होंने बताया कि फाउंडेशन, इंटरमीडिएट, फाइनल परीक्षा के सभी ग्रुप एक एक कर पहले प्रयास में उत्तीर्ण किया है। सीए बनने का श्रेय पिता राजेश अग्रवाल और मां मृदुला अग्रवाल को दिया।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story