रीवा

रीवा में झोपड़ी में लगी आग, वृद्धा की गई जान

mp rewa news
x
रीवा (Rewa) के सेमरिया थाना क्षेत्र में घटित हुई दर्दनाक घटना।

रीवा (Rewa) के सेमरिया थाना अंतर्गत खारा गांव में बीते दिवस झोपड़ी में लगी आगजनी की घटना के कारण उसके अंदर सो रही महिला की जान चली गई। महिला के शव को पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया। शव का पीए करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

बताया गया है कि खारा निवासी कौशल्या सिंह पत्नी लालमन सिंह 68 वर्ष निवासी खारा बीते दिवस अपने अहरी में बनी झोपड़ी के अंदर सो रही थी। इसी दरमियान नरवाई से होते हुए आग झोपड़ी में जा लगी। देखते ही देखते आग ने झोपड़ी को अपनी चपेट में ले लिया। इसके पहले की वृद्धा कुछ समझ पाती आग की चपेट में आने से वृद्धा की मौत हो गई। साथ ही मकान का मलबा महिला पर गिर गया।

पति गया था सेमरिया

बताया गया है कि महिला का पति सेमरिया किसी काम से गया था। शाम को जब वह अहरी पहुंचा तो उसे अहरी में बना कच्चा मकान आग की लपटों से घिरा हुआ दिखाई दिया। बुजुर्ग को अपनी पत्नी कहीं दिखाई नहीं दे रही थी। बताते हैं कि बुर्जुग द्वारा शोर मचाए जाने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आग को काबू किया। झोपड़ी के अंदर परिजनों को वृद्धा की लाश दिखाई दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सेमरयि और एफएसएल टीम ने मौका मुआयना कर जांच शुरू की। बताते हैं कि

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story