रीवा

REWA: मात्र 300 रूपए के विवाद में पति ने पिया जहर तो कुएं में कूद गई गर्भवती पत्नी

REWA NEWS
x

rewa news 

रीवा (Rewa) में पति-पत्नी ने उठाया आत्महत्या का असफल प्रयास।

रीवा (Rewa) 300 रूपये को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया और विवाद के बीच जंहा पति ने जहरीली दवा पी लिया वही पत्नी कुंए में कूद गई। दोनो को ईलाज के लिए एसजीएमएच में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक बैकुंठपुर थाना के हर्दी गांव निवासी संजीद कोल ने जहरीली दवा पी लिया था जबकि उसकी 22 वर्षीय गर्भवती पत्नी सोनम कुएं में कूद गई।

पत्नी ने सहेली को दे दिए थें रूपये

दरअसल सोनम कोल और संजीत कोल पुत्र यज्ञ सेन कोल का दो वर्ष पहले विवाह हुआ था। शनिवार को सोनम ने गांव की सहेली को 300 रुपए उधार में दे दिए थे। इसी बात पर संजीत भड़क गया। उसका कहना था कि घर में खाने को पैसे नहीं है। तुम व्यवहार कर रही हो। जिस पर दोनों के बीच विवाद हो गया। घर के लोग खेत चले गए तो पति-पत्नी ने अत्महत्या का असफल प्रयास कर डाला।

गांव के लोगो ने दिखाई जागरूकता

घटना की जानकारी लगते ही गांव के लोग समय गंवाए बिना महिला को कुएं से बाहर निकाल कर पति-पत्नी को ईलाज के लिए अस्पताल ले गए वही सूचना के आधार पर पुलिस पति-पत्नी के द्वारा उठाए गये इस कदम को लेकर जांच कार्रवाई कर रही है। पति-पत्नी के विवाद को लेकर गांव के लोगो में न सिर्फ चर्चा रही बल्कि उनके द्वारा उठाये गए आत्महत्या के कदम को लेकर लोग बाते करते रहे।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story