रीवा

रीवा में मिला मानव नरकंकाल, चरवाहों ने देख कर पुलिस को दी सूचना

रीवा में मिला मानव नरकंकाल, चरवाहों ने देख कर पुलिस को दी सूचना
x
MP Rewa News : रीवा के मउगंज थाना क्षेत्र के निबिहा के जंगल में मिला मानव नरकंकाल.

MP Rewa News : रीवा जिले के जंगल के में मानव नरकंकाल होने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कंकाल को निकलवाने में लगी हुई है। यह मानव नरकंकाल जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत निबिहा गांव के जंगल में स्थित नाले में देखा गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक जिस तरह का नरकंकाल मिला है उसे यह कंकाल एक माह पुराना होने के साथ पुरूष का कंकाल माना जा रहा है।

चरवाहों ने देखा कंकाल

जानकारी के तहत निबिहा के जंगल में मानव नर कंकाल को जंगल में मवेशी चराने गए चरवाहों ने देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है। तो वहीं कंकाल होने की जानकारी जैसे ही निबिहा गांव के ग्रामीण सहित आसपास के लोगों को लगी तो उनमे सनाका खिंच गया और लोग कंकाल के सबंध में जानकारी लेने में लगे हुए हैं।

शिनाख्त में जुटी पुलिस

मानव कंकाल की सिनाख्त करने के लिए मउगंज थाना की पुलिस जुट गई है। जहां आसपास के थानों में गुमशुदगी की पता साजी कर रही है वहीं ग्रामीणों से लापता हुए लोगों की जानकारी ले रही है। जिससे पुलिस इस कंकाल की तह तक जा सकें। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कंकाल की जांच करवाई जाएगी,वहीं शिनाख्त होने पर इस घटना से पर्दा हट सकता है।

ज्ञात हो कि जिस तरह से जंगल के नाले में कंकाल मिला है उससे तरह-तरह की घटना को लेकर आशंका जाहिर की जा रही हैं। पुलिस का मानना है कि यह हादसा या हत्या भी हो सकती है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

Next Story