रीवा

रीवा में मकान गिरा, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

रीवा में मकान गिरा, 3 लोग गंभीर रूप से घायल
x
रीवा के मऊगंज में कच्चा मकान गिर जाने से तीन लोग घायल हो गये।

रीवा। एक कच्चा मकान अचानक भरभरा कर गिर जाने से 3 लोग घायल हो गये है। स्थानीय लोगो की मदद से सभी को मलबे के अंदर से बाहर निकाला गया और उन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना रीवा जिले के मऊगंज के वार्ड क्रमांक-5 की है।

एक ही परिवार के लोग

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि घायल हुए 3 लोग एक ही परिवार के है। जिसमें नंदलाल सोनी उनकी बहू सीमा सोनी सहित तीन लोगों को गंभीर चोट आई है। वही सीमा की हालत गंभीर होने के कारण उसे रीवा संजय गाँधी अस्पताल रेफर किया गया है।

अधूरा है पीएम आवास

पीड़ित परिवार कहना है कि उनका कच्चा मकान काफी जर्जर हालत में है। जिसके चलते उन्होने पीएम आवास के लिए आवेदन फार्म भरे हुए थें। उन्हे घर बनाने के लिए एक किश्त मिली थी। जिससे उन्होने घर का निर्माण कार्य करवाया है।

लेकिन शेष किश्ते नही मिल पाने के कारण मकान का निर्माण कार्य नही हो पाया और जर्जर मकान में रहने के कारण आज उनका परिवार इस हादसे का शिकार हो गया। समय पर पैसा मिला जाता तो घर तैयार होने के साथ ही शायद उन्हे इस घटना से दो चार नही होना पड़ता। वही हादसे के बाद सूचना पाकर पहुची पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है।

कच्चा मकान ढहने से 4 लोगों की हुई थी मौत

इसी साल बरसात के समय रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र के गुचियारी गांव में एक कच्चा मकान ढह गया था। जिसमें घर में रह रहे आधा दर्जन की संख्या में परिवार के लोग मलवे में दब गये। जिनमें से दो बच्चियों समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस घटना के बाद रीवा से लेकर भोपाल तक हंगामा हुआ था

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story