रीवा

रीवा SGMH अस्पताल के कर्मचारियों ने दुर्घटनाग्रस्त युवको को पीटा और छीन लिए 3 हजार

rewa mp news
x

संजय गाँधी स्मृति चिकित्सालय (SGMH) रीवा

Rewa MP News: संजय गांधी अस्पताल हमेशा ही अपनी कार्यप्रणाली को लेकर चर्चा में बना रहता है।

Rewa MP News: संजय गांधी अस्पताल हमेशा ही अपनी कार्यप्रणाली को लेकर चर्चा में बना रहता है। कभी यहां के सुरक्षाकर्मी मरीजां के परिजनों की पिटाई कर देते हैं तो कभी चिकित्सक मरीजां को पीट देते हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग में देखने को मिला हैं।

जहां बुधवार की रात सड़क दुर्घटना में घायल होकर पहुंचे युवक के साथ अस्पताल के कर्मचारियों ने न सिर्फ मारपीट की बल्कि उसके पास मौजूद 3 हजार रूपए भी छीन लिए। युवक द्वारा घटना की शिकायत अस्पताल पुलिस चौकी के साथ ही प्रबंधन से की गई है। प्रबंधन द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

बताया गया है कि सतना जिले के नागौद थाना क्षेत्र अंतर्गत कटरा निवासी सूरज सिंह परिवार के ही ओमप्रकाश के साथ बाइक में सवार होकर रिश्तेदारी में मनगवां जा रहा था। आंबी के समीप पहुंचते ही सामने से आ रही पिकप गाड़ी ने युवक की बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार दोनो युवक घायल हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से दोनो घायल युवकों को एसजीएमएच लाया गया।

आकस्मिक चिकित्सा विभाग की घटना

घायल सूरज ने बताया कि जैसे ही वह अस्पताल के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे वहां मौजूद दो युवकों ने उसे अस्पताल का कर्मचारी बताया। आरोपी कर्मचारी सूरज को अस्पताल के एक कोने में ले गए, जहां आरोपियों ने युवक से मारपीट करते हुए उसके पार्स में मौजूद 35 सौ रूपए ले लिए। बाद में सूरज के साथी ओमप्रकाश को पर्स और छीने गए 35 सौ में से 5 सौ रूपए लौटा दिया। अब युवक द्वारा लगाए गए आरोप में कितनी सच्चाई है इसका पता तो जांच के बाद ही चल पाएगा।

सीसीटीवी खंगाल रहा प्रबंधन

प्रबंधन के अधिकारियों की माने तो मामले की जांच के लिए सीसीटीवी खंगाला जा रहा है। जांच के बाद अगर युवकों द्वारा लगाए गए आरोप सही पाए जाते हैं तो दोषी कर्मचारियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story