रीवा

रीवा में भीषण सड़क हादसा: बाईपास में जीप-ट्रक की जोरदार भिड़ंत, 4 की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर

रीवा में भीषण सड़क हादसा: बाईपास में जीप-ट्रक की जोरदार भिड़ंत, 4 की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर
x
रीवा के किटवरिया बाईपास में प्रयागराज से रायसेन जा रही टवेरा जीप और ट्रक के बीच आमने सामने भिड़ंत हुई है. जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है.

Rewa Road Accident: रीवा। जिला मुख्यालय से महज 4 किलोमीटर दूरी पर चोरहटा थाना अंतर्गत कटवरिया बाईपास में भीषण सड़क हादसा हो गया। प्रयागराज (Prayagraj) से लौट रही टवेरा जीप को सामने से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वही 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल (SGMH) में भर्ती करवाया गया है।

आधी रात हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार उक्त हादसा शुक्रवार आधी रात के समय हुआ। टवेरा जीप में सवार सभी यूपी प्रयागराज से लौटकर रायसेन सुल्तानपुर जा रहे थे। रास्ते में कटवरिया बाईपास जो रीवा जिला मुख्यालय से महज 4 किलोमीटर दूरी पर है, हादसा हो गया। सामने से आ रहे ट्रक ने तवेरा को इतनी जोर की टक्कर मारी आगे का हिस्सा पूरी तरह से चिपक गया। वही ट्रक सड़क के नीचे चला गया।

4 की मौत, 3 गंभीर

रीवा के किटवरिया बाईपास में हुए हादसे में टवेरा जीप में सवार 4 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही चोरहटा थाना प्रभारी विद्यावारिध तिवारी मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।


जीप-ट्रक की जोरदार भिड़ंत, 4 की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर


गैस कटर से काटकर निकाला शव

बताया जाता है ट्रक की टक्कर के बाद टवेरा जीप सामने की बॉडी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी, जिसमें एक व्यक्ति का शव फस गया। ऐसे में गैस कटर लगाकर गाड़ी की बॉडी को काटा गया उसके पश्चात सभी मृतकों को बाहर निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेज दिया गया है।

गस्त कर रही पुलिस ने सुनी पुकार

जानकारी के अनुसार एनएच 30 बाईपास पर हादसे के बाद वाहन में फंसे से घायल मदद के लिए पुकार रहे थे। इसी दौरान बैकुंठपुर थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा रात्रि गश्त पर थे। वह फौरन गाड़ी के पास पहुंचे और बचाव कार्य शुरू कर दिया। साथ ही हादसे की जानकारी चौरहटा थाना प्रभारी विद्यावारिध तिवारी को दी गई।

यह है मृतक और घायल

जानकारी के अनुसार हादसे में वैशाली बंशकार उम्र 14 वर्ष निवासी सुल्तानपुर रायसेन, शशि बंशकार उम्र 50 वर्ष निवासी नकतरा रायसेन, विनोद वंशकार उम्र 30 वर्ष निवासी सुल्तानपुर रायसेन तथा मयंक वंशकार उम्र 17 वर्ष निवासी सुल्तानपुर रायसेन की मौत हो गई है।

वही घायलों में कमलेस वंशकार उम्र 45 वर्ष निवासी सुल्तानपुर रायसेन, सोन वंशकार उम्र 28 वर्ष निवासी सतपुड़ा भोपाल तथा उषा बंशकार उम्र 45 वर्ष निवासी सुल्तानपुर रायसेन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story