रीवा

रीवा में भीषण सड़क हादसा, मैहर जा रही कार खंभे से टकराई, दो गंभीर

Rewa MP News
x
Rewa MP News: बनारस से मैहर जा रही कार का रीवा में एक्सीडेंट हो गया।

Rewa Mp News: बनारस से कार में सवार होकर मैहर जा रही श्रृद्धालुओं से भरी कार बिजली के खंभे से टकरा गई। इस हादस में कार सवार चार लोग जख्मी हो गए। घालयों में दो की हालत गंभीर बताई गई है। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा 108 एम्बुलेंस की मदद से घायलों को संजय गांधी अस्पताल भेजवाया गया। चिकित्सालय में भर्ती घायलों में से दो की हालत गंभीर बताई गई है।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि बनारस निवासी सुशील प्रजापति, नेहा प्रजापति, गणेश विश्वकर्मा और संजय पटेल कार में सवार होकर मैहर जा रहे थे। जैसे ही कार विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत इटौरा बाईपास के समीप पहुंची कार चालक उस पर नियंत्रण नहीं रख पाया। अनियंत्रित हुई कार तकरीबन 100 फिट उछलते बिजली के खंभे से टकरा गई। दुर्घटना का पता जैसे ही स्थानीय लोगों को चला उन्होने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला।

उल्लेखनीय है कि कार में फंसे तीन घायलों को जहां आसानी से निकाल लिया गया वहीं एक घायल युवक को निकालने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। बताते हैं कि तकरीब एक घंटे की मशक्कत के बाद कटर से कार को काट कर घयाल युवक को बाहर निकाला गया। घायलों को उपचार के लिए एसजीएमएच भेजवाया गया। गौरतलब है कि दुर्घटना इतनी वीभत्स थी कि दुर्घटना के कारण कार के आंगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

कैसे हुआ हादसा

विश्वविद्यालय पुलिस की माने तो सड़क के बीच में अचानक कुत्ते के आ जाने के कारण कार चालक वाहन पर नियंत्रण नहीं रख पाया। कुत्ते को बचाने के फेर में यह हादसा हो गया। कार चालक काफी तेज गति से वाहन चला रहा था। जिसके कारण समय रहते चालक वाहन पर नियंत्रण नहीं रख पाया।

इनका कहना है

विवि थाना प्रभारी जेपी पटेल ने बताया कि इटौरा बाईपास के समीप घटित सड़क दुर्घटना की घटना में चार लोग घायल हुए हैं। घायलों को संजय गांधी अस्पताल भेजवा दिया गया है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story