रीवा

रीवा में हुआ भीषण सड़क हादसा, तीन ट्रकों में हुई जोरदार भिड़ंत, कई लोग घायल

mp news rewa
x
रीवा (Rewa) बाईपास के किटवरियां में तीन ट्रको के बीच जोरदार भिड़त हो गई

Rewa Accident News: रफ्तार का कहर एक बार फिर रीवा के बाईपास में सामने आया है। जहां तीन ट्रकों की आपस में इतनी तेज भिड़त हुई है कि तीनों वाहनों के न सिर्फ परखच्चे उड़ गए बल्कि तीनों ट्रको के चालक घायल हो गए हैं। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना शहर के चोरहटा थाना अंतर्गत किटवारिया बाईपास में बुधवार के सुबह 7 बजे की बताई जा रही है। सूचना पर पहुची चोरहटा थाना की पुलिस सभी घायलों को ईलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाई है।

ये हुए घायल

चोरहटा के किटवारियां में हुए सड़क हादसे में संजय कुमार निवासी हैदराबाद एवं राजकुमार निवासी मिर्जापुर सहित एक अन्य ट्रक का चालक घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि सजंय कुमार अपने ट्रक में पाईप लोड किए हुए थें और वह हैदरबाद से आजमगढ़ पाईप लेकर जा रहा था, तो वही राजकुमार मिर्जापुर के राबर्टगंज सीमेंट लेकर जा रहा था।

ओव्हर टेक में हुआ हादसा

घालय ट्रक चालक का कहना है कि तेज रफ्तार के बीच ओव्हर टेक के चलते यह दुर्घटना घटी है। उन्होने बताया कि साउथ के ट्रक चालक सहित एक अन्य ट्रक का चालक काफी रफ्तार में अपना वाहन लेकर निकल रहा था और ओव्हर टेक के चलते तीन ट्रक आपस में टकरा गए। जिससे यह भीषण हादसा हो गया। दुघर्टना के बाद स्थानिय लोग मौके पर पहुच गए और पुलिस एवं एम्बुलेंस को इसकी सूचना दिए।

आवागमन रहा प्रभावित

बाईपास मार्ग में तीनों ट्रको के टकरा जाने से जबलपुर-बनारस मार्ग का अवगमन प्रभावित रहा। वही मौक पर पहुची पुलिस वाहनों को क्रेन की मदद से हटवाई और सड़क मार्ग का आवागन सुबह लगभग 9 बजे बहाल हो पाया।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story