रीवा

रीवा में भीषण हादसा: बाइक सवार युवकों को ट्रक ने कुचला, दो की गई जान

Rewa News
x
Rewa MP News: रीवा के हनुमना बाईपास में ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल कर मौत की नींद सुला दिया

Rewa MP News: यूपी-एमपी बॉर्डर पर मंगलवार को भीषण सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई है। घटना हनुमना बाईपास के मिसिरपुरा गांव के पास की है। मृतकों की पहचान विनय तिवारी पिता मुनीन्द्र तिवारी निवासी ग्राम बैरिहा थाना शाहपुर एवं कुलदीप मिश्रा पिता लालता प्रसाद मिश्रा निवासी मदरावल थाना मउगंज के रूप में की गई है।

ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़ा

बताया जा रहा है कि मिसिरपुरा गांव के पास हुए इस हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर भाग रहा था। वही ग्रामीणों ने उसका पीछा कर लिए और चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिए है। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश रहा है। उनका कहना था कि वाहन चालकों की लापरवाही से ऐसी घटनाएं हो रही है और छोटे वाहन सवार अकाल ही काल के गाल में समा रहे है। उनका कहना था कि पुलिस ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करे जो अनट्रेंड चालक वाहन दौड़ा रहे है। पुलिस को जांच करनी चाहिए। हाइवें मार्ग पर ट्रक चालकों की लापरवाही लगातार सामने आ रही है।

करवाई कर रही पुलिस

हनुमना पुलिस ने हादसे को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है और चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही नियम के तहत उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। दोनों मृतको के शव का परीक्षण करवाया गया है और शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story