रीवा

रीवा में भीषण हादसा: ट्रक-कार की जोरदार टक्कर से लगी आग, दो की गई जान

rewa accident news
x
Rewa MP News: रीवा के चोरहटा थाना अंतर्गत जेपी ओवरब्रिज के पास भीषण हादसा

Rewa MP News: शहर के चोरहटा थाना अंतर्गत रीवा बाईपास में जेपी के ओव्हर ब्रिज के पास भीषण हादसा हो गया है। जहां ट्रक-कार की टक्कर लगने के बाद वाहनों में भीषण आग लग गई। इस हादसे में वाहन सवार दो लोग जिंदा जल गए है। तो वही वाहन पूरी तरह जल गए है। सूचना पर पहुची पुलिस ने फायर वाहन की मदद से आग को बुझाया है।

दो लोगो के मिले अवशेष

बताया जा रहा है कि हादसे में कार सवार दो लोगो की बॉडी बरामद की गई है। वही मौके पर पहुची पुलिस एवं अधिकारी हादसे की जांच कर रहे है कि कार में अन्य कौन सवार थें। दिल को दहला देने वाला यह हादसा आधी रात को होना माना जा रहा है। बताया जाता है कि हादसे के बाद कार और ट्रक दोनों दूर तक घसीटते हुए सड़क से नीचे गिर गए थें, बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद ही घटना पूरी तरह से साफ हो पाएगी।

आर्केस्ट्रा कलाकार बताया जा रहा मृतक

सीएसपी शिवाली चर्तुवेदी ने बताया कि कार सवार दुआरी का रहने वाला था। उसमें दो लोग सवार थें। जिसमें एक आर्केस्ट्रा कलाकार बताया जा रहा है। तो वही दूसरा व्यक्ति रात में कार से उसे घर छोड़ने जा रहा था। जहां दोनों हादसे के शिकार हो गए है, जबकि ट्रक चालक का पता नहीं चला है और वह हादसे के बाद से फरार है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से घटना को लेकर जानकारी ले रही है।

मौके पर पहुंचे कलेक्टर-एसपी

घटना की जानकारी लगते ही कलेक्टर मनोज पुष्प एवं पुलिस अधिक्षक सहित सीएसपी एवं अधिकारी मौके पर पहुच कर हादसे के सबंध में जानकारी लिए है। तो वही घटना को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story