रीवा

रीवा में भयंकर एक्सीडेंट, बस की ठोकर से आधा दर्जन से ज्यादा यात्रियों की हुई ऐसी हालत...

रीवा में भयंकर एक्सीडेंट, बस की ठोकर से आधा दर्जन से ज्यादा यात्रियों की हुई ऐसी हालत...
x
चोरहटा थाना क्षेत्र के रीवा-चनकुइयां मार्ग में शनिवार शाम मैदानी के पास एक ऑटो बस से टकराते हुए अनियंत्रित होकर पलट गया।

रीवा। चोरहटा थाना क्षेत्र के रीवा-चनकुइयां मार्ग में शनिवार शाम मैदानी के पास एक ऑटो बस से टकराते हुए अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ऑटो सवार आधा दर्जन यात्रियों को चोट पहुंची है। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची चोरहटा पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को उचार के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक ऑटो रीवा से महिदल की तरफ जा रहा था वहीं बस सेमरिया से रीवा आ रही थी। जैसे ही दोनों वाहन मैदानी बाईपास ओवर ब्रिज के पास पहुंचे, तेज रफ्तार ऑटो में बस का किनार टच हो गया और वह अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना के बाद मौके पर ऑटो सवार महिला और बच्चों की चीख पुकार शुरू हो गई।

आनन-फानन में घायलों को अस्पताल भिजवाया गया। घायलों की हालत सामान्य बताई जा रही है। ऑटो सवार घायल महिला ललिता ने बताया कि यह बेकहा से ऑटो में सवार होकर बरवाह जा रही थी, तभी तेज रफ्तार होने के कारण चालक वाहन से अपना नियंत्रण खो बैठा जिस कारण ऑटो पलट गया।

Next Story