रीवा

रीवा में भयंकर एक्सीडेंट: स्कूली छात्रों से भरा ऑटो पलटा, 4 घायल

रीवा में भयंकर एक्सीडेंट: स्कूली छात्रों से भरा ऑटो पलटा, 4 घायल
x
मनगवां थाना क्षेत्र के मनिकवार चौकी अंतर्गत हिनौती में शनिवार की सुबह स्कूली छात्रों को लेकर जा रही आँटो अनियंत्रित होकर पलट गया।

रीवा। मनगवां थाना क्षेत्र के मनिकवार चौकी अंतर्गत हिनौती में शनिवार की सुबह स्कूली छात्रों को लेकर जा रही आँटो अनियंत्रित होकर पलट गया। छात्र मनिकवार स्थित सरस्वती शिशु मंदिर जा रहे थे। हादसे में चार बच्चों को चोट पहुंची है जिन्हें उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक स्कूली बच्चों को लेकर ऑटो मनिकवार की ओर जा रहा था तभी हिनीती के पास बाइक को बचाने की चक्कर में ऑटो अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। ऑटो में दस से अधिक छात्र बैठे थे।

घटना के बाद मौके पर छात्रों की चीख पुकार शुरू हो गई। आनन फानन में स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद एंबुलेंस की मदद से पायल छात्रों को संजय गांधी अस्पताल उपचार के लिए लाया गया है। ऑटो सवार चार छात्र हादसे में घायल हुए हैं, जिनमें दो को हालत नाजुक होने से उन्हें आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है।

मनगवां पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना में छात्रा स्वाती जायसवाल पुत्री धर्मेंद्र जयसवाल निवासी अहिरगांव, मोहित गुप्ता पुत्र जगजीवन लाल गुला निवासी हिनौती, दीपनारायण पाठक पुत्र बचलू पाठक निवासी हिनौती, आकृति जयसवाल पुत्र राजबहोर जयसवाल निवासी अहिरगांव को चोट आई है। घायल स्वाती और मोहित गुहा को आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है जबकि दो अन्य बच्चों का उपचार सर्जरी जनरल वार्ड में चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है।

Next Story