रीवा

रीवा में गुंडागर्दी चरम पर, सरेराह हो रही हत्या, मारपीट एवं लूट की वारदाते

rewa crime news
x
मध्य प्रदेश के रीवा शहर के सिरमौर चौराहे पर युवक से मारपीट कर की लूट

Rewa MP News: शहर के अमहिया थाना अंतर्गत सिरमौर चौराहा पीके स्कूल के पास बुधवार की रात बाइक 3 बदमाशों ने एक युवक के साथ बेल्ट आदि से जमकर मारपीट करके उसे बेदम कर दिए।

मारपीट में घायल युवक ऋषभ सिंह का आरोप है कि आरोपी उसका मोबाइल छीनने का प्रयास कर रहे थे। वही मारपीट के दौरान उसकी जेब में रखे 5000 रुपये लूट कर फरार हो गए ।

सूचना पाकर पहुंची अमहिया थाना की पुलिस युवक को थाने ले गई है और आरोपितों के खिलाफ अपराध दर्ज करके उनकी तलाश कर रही है। यह घटना उस समय हुई जब युवक सायकल से घर जा रहा था।

पिटता रहा युवक-देखते रहे लोग

शहर में बेखौफ गुन्डे आंतक का पर्याय बने हुए है तो वही राह चलते लोग भी महज तमाशाबीन न सिर्फ बन रहे है बल्कि मोबाईल में फोटो वीडियों उतारते नजर आ रहे है। ऐसा ही वाक्या सिरमौर चौराहे पर सामने आया है।

जहां यूवक पर गुंडे कहर बनकर बेल्ट आदि से पीटते रहे वही मौजूद पब्लिक में से किसी ने भी बीच बचाव नही किया बल्कि वीडियो बनाते रहे। वहां से गुजर रहे मीडिया कर्मी चीखने की आवाज सुनकर पहुचे और इसी बीच आरोपी भाग खड़े हुए।

शाम ढलते ही शहर में नजर नहीं आती पुलिस

ठंड का असर शायद रीवा पुलिस पर भी है और शाम ढलते ही पुलिस मानों शहर से नदारत हो जाती है या यू कहा जाए कि रात्रि में गश्त करना बंद कर दी है। जिसकी वजह से अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं और वे मारपीट लूट हत्या जैसी वारदातों को अंजाम देने में सफल हो रहे हैं।

रीवा पुलिस कप्तान नवनीत भसीन ने रीवा में आमद देने के बाद 2 हफ्ते तक शहर में पैदल मार्च एवं हका अभियान जरूर चलाया था मगर उसके बाद से सभी अभियानों में नजर सी लग गई है अगर पुलिस के द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्रों में शाम कालीन पैदल मार्च एवं रात्रि में हाका अभियान निकाला जाए तो कही न कही अपराधियों में पुलिस का खौफ जरूर आएगा और घटित हो रहे अपराधों पर शत प्रतिशत अंकुश लग सकता है।

बढ़ रहे अपराध

ज्ञात हो कि एक जनवरी की रात विश्वविद्यायल थाना से कुछ ही दूरी पर हमलाबरो ने एक युवक पर न सिर्फ चाकू से कई घातक प्रहार किए थें बल्कि पत्थर पटक कर उसकी निर्मम हत्या कर दिए थे। उक्त हत्या का रहस्य अभी बरकरार है। वही सिरमौर चौराहे में बीच सड़क पर गुन्डागर्दी का मामला सामने आया है। जबकि कि हाल ही में एसपी ने सिरमौर चौराहे पर अपराध नियंत्रण के लिए पुलिस सहायता केन्द्र का शुभारंभ किये है, शायद अपराधियों में पुलिस का खौफ नही है और सहायता केन्द्र से चंद कदम की दूरी पर मारपीट एवं लूट की घटना सामने आई है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story